Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » घण्टाघर पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट

घण्टाघर पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। दीपावली का त्यौहार नजदीक आते ही बाजारों में भीड शुरू हो गई है और ऐसे में बदमाश भी सक्रिय हो गये हैं और आज एक शातिर बदमाश दिनदहाडे भरे बाजार में एक व्यापारी की जेब पर झपट्टा मारकर 45 हजार रूपये लूटकर ले गया।
जानकारी के मुताबिक चावड गेट निवासी विकास अग्रवाल पुत्र केशवदेव अग्रवाल की नजिहाई बाजार में प्लाई बोर्ड आदि की जगन्नाथ प्रसाद भगवानदास के नाम से फर्म है तथा वह आज दोपहर करीब सवा 12 बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर सेन्ट्रल बैंक में रूपये जमा करने जा रहे थे तथा बाजार में भारी भीड होने से घण्टाघर के सभी बाजारों में भारी जाम लगा था और प्लाई व्यापारी जैसे ही घण्टाघर गांधी चैक पर आया तभी उनसे एक युवक टकराया और फिर कुछ समय बाद उनकी छाती पर हाथ मारकर टीशर्ट की जेब में रखे 45 हजार रूपयों को लूटकर ले गया।

घटना से मौके पर भारी हडकम्प मच गया और लोगों की भीड लग गई तथा पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस काफी देर बाद पहुंची। सूचना पाकर पहुंचे कोतवाली जे.एस. पवार ने आवश्यक जानकारी की और वहीं पास ही में एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज भी देखी लेकिन लुटेरे का सुराग नहीं लग सका। पीडित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दे दी है।
दीपावली का त्यौहार आते ही जहां बाजारों में भीड बढ गई है वहीं शहर में घूमने वाले टिर्रीव टैम्पो शहर के बाजारों से गुजरने से जाम का कारण बन रहे हैं। ऐसे में इन पर रोक लगाना जरूरी है।