Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कुण्डा में बदमाशों ने बरपाया कहर

कुण्डा में बदमाशों ने बरपाया कहर

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। दीपावली के त्यौहार पर बीती रात्रि को थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव कुण्डा (सीर) में अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोलकर जमकर कहर बरपाया और पूरे परिवार को बंधक बनाकर लाखों का माल व नगदी आदि लूट ले गये। घटना से पूरे गांव में हडकम्प मच गया है और लोग डरे हुए हैं। सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस व अधिकारी पहुंच गये थे। बताते हैं थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव कुण्डा (सीर) निवासी संजय शर्मा उर्फ संजू पुत्र जवाहर लाल शर्मा नेताजी के मकान पर बीती रात्रि को करीब 1 दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया और बदमाश मकान की दीवार फांदकर घर में घुस गये और घर में सोते सभी सदस्यों संजय शर्मा उर्फ संजू व इसकी पत्नी श्रीमती सुनीता तथा पुत्र सुदामा, बौबी शर्मा व इसकी पत्नी श्रीमती गीता देवी तथा पुत्र अजय, धर्मेन्द्र पुत्र जवाहर लाल व इसकी मां श्रीमती कुसुम देवी को बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर बंधक बना लिया तथा बदमाशों ने जमकर घर को खंगालते हुए लाखों रूपये कीमत के सोने व चांदी के जेवरात, 20 हजार रूपये नगद, बर्तन कपडे आदि को लूटकर ले गये।

बताते हैं बदमाशों की लूटपाट का बौबी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उससे मारपीट करते हुए हथौडा जैसे वजनी हथियार से उसके सिर पर प्रहार कर सिर फोड दिया और उसे लहूलूहान कर दिया। बताते हैं बदमाशों ने पूरे परिवार को करीब पौन घण्टे तक बंधक बनाये रखा और बदमाश पूरे इतमिनान से लूटपाट कर फरार हो गये।
घटना की खबर से गांव में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड लग गई तथा सूचना पाकर मौके पर थाना हाथरस गेट प्रभारी अनिल कुमार पहुंच गये साथ ही अन्य आला पुलिस अधिकारी भी पहुंच गये और पुलिस ने घटना की छानबीन की।
घटना के सम्बंध में थाना हाथरस गेट एसओ का कहना है कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है और बदमाशों की तलाश की जा रही है तथा शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।