Wednesday, May 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या कर बदमाशों ने 8.86 लाख लूटे

पेट्रोल पम्प मैनेजर की हत्या कर बदमाशों ने 8.86 लाख लूटे

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। प्रदेश में सत्ता बदल गई और शासक भी बदल गये लेकिन अपराधी बेखौफ हैं और वह चुन-चुन कर व्यापारियों-कारोबारियों को अपना निशाना बना रहा है। बिसावर व हाथरस में पेट्रोल पम्पों पर घटित घटनाओं के बाद बदमाशों ने आज दिनदहाडे कोतवाली क्षेत्र के अगसौली चैराहा के पास 2 पेट्रोल पम्प कर्मियों पर ताबडतोड गोलियां बरसाकर 1 कर्मचारी की हत्या कर दी वहीं उनसे करीब 9 लाख रूपये की रकम भी लूटकर फरार हो गये। घटना से भारी हडकम्प मच गया है और मौके पर पुलिस कप्तान सहित तमाम आला पुलिस अधिकारी पहुंच गये हैं।
बताते हैं कोतवाली क्षेत्र के कासगंज रोड पर कस्बा अगसौली चैराहा पर नितांशू फिलिंग स्टेशन के नाम से भारत पेट्रोलियम की पेट्रोल पम्प है। इस पेट्रोल पम्प पर थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला सुजान निवासी राजू खान पुत्र मानसिंह जहां मैनेजर है वहीं थाना हसायन क्षेत्र के गांव बकायन निवासी अली पुत्र शौकत अली सेल्समैन है। बताते है पेट्रोल पम्प की तेल बिक्री का लाखों रूपया गत 12 अक्टूबर से बैंक में जमा नहीं हो पाया था और पेट्रोल पम्प के कैश को जमा करने के लिये उक्त दोनों लोग आज जनपद कासगंज के कस्बा मोहनपुरा स्थित बैंक में जमा करने जा रहे थे।

बताते हैं उक्त पेट्रोल पम्प मैनेजर करीब 32 वर्षीय राजू खान बाइक पर रूपयों का बैग लेकर जहां बैठा था वहीं सेल्समैन अली बाइक चला रहा था और दोनों कर्मी पेट्रोल पम्प से जैसे ही चलकर कुछ दूर पहुंचे तभी पीछे से 3 बाइकों पर सवार करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर घेर लिया और रूपयों का बैग छीनने की कोशिश की तो मैनेजर राजू खान ने विरोध किया जिस पर बदमाशों ने दोनों कर्मियों पर जहां ताबडतोड गोलियां बरसा दीं वहीं मैनेजर राजू खान की हत्या कर दी और सेल्समैन अली गम्भीर रूप से घायल हो गया तथा बदमाश 8 लाख 86 हजार रूपयों की रकम को लूटकर फरार हो गये।
घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भारी भीड लग गई वहीं सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस कप्तान सुशील चन्द्रभान व अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार व अन्य अधिकारी भी पहुंच गये। पुलिस अधिकारी जहां छानबीन में जुट गये हैं वहीं बदमाशों की धरपकड हेतु पुलिस टीमें दबिशें दे रही हैं। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी और पुलिस अधिकारी मौके पर थे तथा छानबीन चल रही थी। मैनेजर के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी हो रही थी।