Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पायल राठौर ने जिला मुख्यालय पहुंच किया नामांकन

पायल राठौर ने जिला मुख्यालय पहुंच किया नामांकन

इस दौरान हुआ आचार संहिता का खुला उल्लंघन
बसपा महापौर प्रत्याशी सहित लगभग 250 नामजद
सैकड़ों लोगों संग निकलीं थीं नामांकन दाखिल करने
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जिला मुख्यालय पर मंगलवार को शुभ महूर्त निकाल कर बसपा महापौर प्रत्याशी पायल राठौर ने सैकडो समर्थको को लेकर नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए जाते समय वह यह भूल गयी कि हम को आचार संहिता को पालन करना है या नही इसी के चलते प्रत्याशी सहित 10 लोगो के खिलाफ नामजद लगभग 240 लोगो के खिलाफ अज्ञात में अभियोग थाना उत्तर में दर्ज किया गया।
निकाय चुनाव का एलान होते ही चुनाव आयोग द्वारा प्रशासन को आदेश दिया गया था कि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार का आचार संहिता को उल्ंलंघन नही होना चाहिए जिसके लिए धारा 144 भी लागू की गयी थी।
लेकिन मंगलवार की सुबह से ही बसपा नेताओं का गांधी पार्क में एकत्रित होना शुरू हो गया था। क्यो कि आज बसपा प्रत्याशी महापौर पायल राठौर अपने खेमे के साथ सैकडों दो पहिया वाहनों कार के द्वारा नगर के भ्रमण करते हुए नारों के साथ सदर बाजार, नालबन्द चैराह, रसूलपुर, आसफाबाद, कनैटा मोडा होते हुए जिला मुख्यालय पर पहुची। जहां से आने के बाद पता चला कि थाना उत्तर में उनके खिलाफ लगभग 250 अन्य लोगो के खिलाफ आचार संहिता का उल्लघन में आईपीसी 171 (च) धारा में अभियोग दर्ज किया गया।