Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मुठभेड़ में लुटेरा गैंग का शातिर दबोचा

मुठभेड़ में लुटेरा गैंग का शातिर दबोचा

सादाबादः जन सामना ब्यूरो। कोतवाली पुलिस ने बीती रात्रि को पुलिस मुठभेड में अन्तर्राष्ट्रीय लुटेरे गैंग देवेन्द्र जाट गैंग के एक शातिर व सक्रिय बदमाश को दबोचने में सफलता हासिल की है और मथुरा व हाथरस में हुई लाखों की लट की घटनाओं का खुलासा किया है।
कोतवाली परिसर में आज आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसआई विपिन यादव ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर सीओ योगेश कुमार के नेतृत्व में चलाये धरपकड अभियान के तहत बीती रात्रि को कोतवाली पुलिस यमुना एक्सप्रेस वे पर गश्त पर थी तभी पुलिस टीम को बाइक पर एक व्यक्ति आता दिखा लेकिन वह पुलिस को देखकर भागने लगा जिस पर पुलिस टीम ने पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फिर पुलिस टीम ने आवश्यक बल प्रयोग कर उसे दबोच लिया तथा पकडे गये शातिर ने अपना नाम पुलिस को दानवीर पुत्र देवी सिंह निवासी गांव मरौठा थाना इगलास अलीगढ बताया है।
एसएसआई विपिन यादव ने बताया कि पकड़ा गया शातिर दानवीर लुटेरा गैंग देवेन्द्र जाट गैंग का सक्रिय सदस्य है और इसी गैंग ने वृन्दावन, मथुरा में गत 12 जून को सीएनजी पेट्रोल पम्प पर 25 लाख की लूट तथा थाना हाथरस गेट क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया के पास गत 16 सितम्बर को 1.50 लाखन लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि उक्त गैंग के खिलाफ कई जिलों में लूट, डकैती के मुकद्दमें दर्ज हैं। पकड़े गये दानवीर के कब्जे से एक तमंचा, 3 कारतूस भी बरामद किये गये हैं। उक्त खुलासा करने वाली पुलिस टीम में एसओ केपी सिंह, एसएसआई विपिन, एसआई प्रमोद कुमार शर्मा, सिपाई राहुल कुमार, मोहित कुमार, दावेश कुमार शामिल थे।