Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा को रोकना है तो गठबंधन जरूरी-डा. मसूद

भाजपा को रोकना है तो गठबंधन जरूरी-डा. मसूद

हाथरसः जन सामना ब्यूरो। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि मोदी व योगी दोनों ही झूठे हैं। यदि भाजपा को रोकना है तो गठबंधन बहुत जरूरी है। उन्होंने साफ कहा कि वह जातिवाद या फिर हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने नहीं आए हैं। वे तो भाईचारा चाहते हैं। आज जरूरत मौकापरस्त ताकतों के खिलाफ हर वर्ग को एकजुट होने की है। उन्होंने बसपा व सपा पर भी कटाक्ष किए।
उक्त बातें रालोद के पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन के समर्थन में बीती रात्रि को मौहल्ला मधुगढ़ी में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। रालोद प्रदेशाध्यक्ष डा. मसूद अहमद ने कहा कि इंकलाब हमेशा गरीबों से आया है। हालात से आप सभी वाकिफ हैं। इसलिए एक-एक वोट गिनवा दो, ताकि आपकी अहमियत को राजनीतिक दल समझ सकें। उन्होंने कहा कि नोटबंदी, फिर जीएसटी से किसान, मजदूर, व्यापारी सभी परेशान हैं। इसलिए समय के साथ चलो और रालोद के हाथ मजबूत करो। इससे पूर्व पश्चिमी उप्र के अध्यक्ष डा. अनिल चैधरी ने कहा कि आज यहां एक ही परिवार को सभी पद चाहिए। ब्लाक प्रमुख, नगर पालिका, जिला पंचायत व मंत्री तक रहने के बाद हाथरस, चंडीगढ़-पेरिस नहीं बन सका। सभा की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चैधरी गेंदालाल ने भी नाम लिए बगैर जिले के एक राजनीतिक परिवार पर तंज कसे।
जनसभा में रालोद नेताओं द्वारा रालोद प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन को भारी मतों से जिताने की अपील की गई। जबकि रालोद प्रदेशाध्यक्ष व अन्य सभी नेताओं का प्रत्याशी व कार्यकर्ता व समर्थकों द्वारा फूल मालाओं से लादकर जोशीला स्वागत किया गया। जनसभा में मुस्लिम समाज के अलावा अन्य समाज की उमडी भीड से रालोद नेता गदगद दिखे। जनसभा का संचालन राजकपूर ने किया। इस मौके पर सुरेंद्र सिंह परिहार, रमेश ठेनुआ, ऐदल सिंह, कोमल सिंह, राम नारायण वर्मा, हमीद, डा. चंद्रभान भारत, मास्टर जहीर अहमद आदि मौजूद थे।