Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सीएम योगी की सभा में सुरक्षा के लिए किये गये कड़े प्रबन्ध

सीएम योगी की सभा में सुरक्षा के लिए किये गये कड़े प्रबन्ध

पुलिस अधिकारियों के साथ सभा स्थल पर की एसएसपी ने बैठक
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। चुनावी सभा का सम्बोधित करने के लिए गुरूवार 23 नवम्बर को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आ रहे है। जिनकी सुरक्षा व्यवस्था सभा के दौरान आने वाली जनता कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम स्थत पर एसएसपी जिलाधिकारी ने मौके पर पहुच कर मौके का मुआयना करने के बाद डयूटी में लगे अधिकारियों को डयूटी चार्ट वितरण किये।
नगर निकाय चुनाव 2017 के तीसरे चरण में होने वाले फिरोजाबाद चुनावी सभा का सम्बोधिक करने के लिए प्रदेश सरकार के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ जनपद में पहली बार आ रहे है। जो कि प्रथम मेयर पद की प्रत्याशी नूतन राठौर भाजपा, नगर दो नगर पालिका नगर पंचायता पार्षद, सभासदों के लिए जनता से वोट देने की बात करेगी। वही सूत्रों की माने तो जनपद में रूठे हुए भाजपा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को भी स्नेह वांट कर पार्टी के लिए वोट करने के अपील भी करेगे। इसी कार्यक्रम को दृष्टीगत रखते हुए एसएसपी डा0मनोज कुमार , एसपी सिटी राजेश कुमार, एसपी देहात महेन्द्र सिंह द्वारा सभा स्थल पर पुलिस के आलाधिकारियों की बैठक करते हुए उनको अपने -अपने क्षेत्र में डयूटी करने के लिए चार्ट सोपे गये। किसी को कहां व्यवस्था को देखना है। अतिथियों की सुरक्षा, नेताओं की सुरक्षा के साथ-साथ सभा स्थल पर आने वाले कार्यकर्ता जनता की सुरक्षा की दृष्टी रखी जा सके। सीसीटीवी कैमरे की नजर भी रखी जायेगी।
वही जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मौके पर पहुच कर हैलेपेट, सभा मच, मैदान को निहारते हुए मिली कमियों को भी सही करने के लिए सभा स्थल पर लगे लोगो को समझाने का कार्य किया।