Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रोडाबेटर से कट कर युवक की दर्दनांक मौत

रोडाबेटर से कट कर युवक की दर्दनांक मौत

इटावाः जन सामना ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के इटावा जिला के थाना ऊसराहार के छिरयाहार में एक 13 वर्षीय बालक की रोडाबेटर से कट कर दर्दनांक मौत हो गई। मनीष कुमार पुत्र करन सिंह जाटव होम सिंह के ट्रैक्टर पर मजदूरी का कार्य करता था। मनीष कुमार सुबह अपने घर से ट्रैक्टर थ्रेसर पर मजदूरी के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन जब उसे काम नहीं मिला, तो वह अपने चचेरे भाई के साथ ट्रेक्टर पर जुताई के निकल गया। खेत में ट्रैक्टर से रोडाबेटर से जुताई हो रही थी तो मनीष कुमार ट्रैक्टर पर बैठने के लिए रोडाबेटर से ट्रेक्टर पर चढ़ा, लेकिन मनीष का पैर फिसल जाने से वह रोडाबेटर में फस गया और दर्दनांक मौत हो गई।
घटना की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के बाबा राकेश कुमार ने 100 नंबर पर फोन किया गया, तब जाके घटना स्थल पर पुलिस पहुंची।
यह था पूरा मामला
मनीष कुमार उम्र 13 वर्ष पुत्र करन सिंह जाटव निवासी नगला विजयी अपने घर का खर्चा मजदूरी करके चलाता था। मनीष कुमार अपने चचेरे भाई रबी के साथ ट्रैक्टर पर मजदूरी करने जाता था। मनीष का चचेरा भाई रवी होम सिंह यादव के ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। रवी होम सिंह के खेत में रोडाबेटर से जुताई कर रहा था, तो मनीष कुमार पीछे से रोडाबेटर के ऊपर से ट्रैक्टर पर बैठने का लिए चढ़ने लगा। मनी, कुमार का पैर फिसल जाने से वह रोडाबेटर के अंदर चला गया और रोडाबेटर में फसते ही उसकी कटकर दर्दनांक मौत हो गई। मनीष कुमार को खेत में छोड़ कर रवी ने अपने घर जाकर सूचना दी, इस पर मनीष के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए।
वही पर मनीष कुमार के बाबा राकेश ने बताया कि रवी नाम का लड़का ट्रैक्टर चला रहा था। वह परिवार का ही लड़का था। लेकिन ट्रैक्टर दूसरे गांव छिरयाहार का था। घटना खेत में हुई और ट्रैक्टर लेकर ड्राइवर भाग गया। उसने अपने मां-बाप को बताया जाके कि वहा पर घटना हो गई। जिसके लड़के की मौत हुई उसे कोई सूचना नहीं दी। एक-डेढ़ घंटे बाद खबर जाती है, तो हम लोग वहा से आए।