Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शिकोहाबाद में हुये सड़क हादसे में दो की मौत

शिकोहाबाद में हुये सड़क हादसे में दो की मौत

⇒बाइक पर सवार होकर इटावा से आ रहे थे
⇒खड़े ट्रक में घुसी बाइक-पत्नी को लेने आया था पति
⇒वृद्ध था परिचित-शिकोहाबाद दवा लेने को संग चला था
⇒मैजिक की टक्कर से बोलेरो की चपेट में आया साइकिल सवार गंभीर
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। शनिवार सुबह तेज गति से आ रही बाइक थाना शिकोहाबाद क्षेत्र नौशहरा रोड पर हाईवे किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे बाइक सवार दोनों लोगों गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय लाई, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिये।
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नगला बलुआ निवासी विमल (३२) पुत्र मानिक चंद्र इटावा में किराए के मकान में परिवार के साथ रह कर प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार को विमल अपने घर नगला बलुआ अपनी बाइक से इटावा निवासी वीरेंद्र (६०) निवासी मानिकपुर रोड के साथ आ रहा था। बताया जाता है कि वीरेंद्र की तबियत खराब चल रही है, और उनका शिकोहाबाद में उपचार चल रहा है। जब उनकी बाइक नोसेहरा पुल के समीप पहुंची, तभी एक ढावे के समीप खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ढाबे पर खाना खा रहे लोग चैंक गये। सूचना मिलते ही हंड्रेड मोबाइल मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाई। इमरजेंसी में तैनात डॉ. शिवेंद्र कुमार ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई। मृतक के घर फोन कर घटना की जानकारी दी। खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीण महिलाएं विमल के घर एकत्रित हो गईं। वहीं परिवारीजन चीख पुकार करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे।
थाना जसराना क्षेत्र के गांव चैनखुख नगला दिहुली निवासी 32 वर्षीय राजाबाबू पुत्र कमलेश साईकिल पर सवार होकर कही जा रहा था। उसी दौरान गांव के बाहर एक मैजिक सवार ने टक्कर मर दी। जिससे वह घायल हो गया, घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि मैजिक नगर पंचायत जसराना में किराये पर लगी हुई है।