Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गरीब बच्चों को दिए ऊनी वस्त्र

गरीब बच्चों को दिए ऊनी वस्त्र

कानपुरः जन सामना संवाददाता। कड़ाके की सर्दी में आज भी ऐसे लोग है जिनके पास तन ढकने तक के कपड़े नहीं हैं। ऐसे ही लोगों को ठण्ड में राहत पहुंचाने के उद्देश्य से ईबिज डाॅट काॅम द्वारा जय प्रकाश नगर मलिन बस्ती काकादेव में गरीब और असहाय 150 से अधिक बच्चों को ऊनी वस्त्रों का वितरण किया। इस अवसर पर संस्थान के स्टूडेंट मौजूद रहे।
कार्यक्रम के दौरान आशीष त्रिपाठी ने कहा कि आज हम आधुनिकता की ओर बढ़ रहे है लेकिन अपनी जमीन को छोड़ते जा रहें है। हमें अपने ही समाज के बीच की कमियां नहीं दिखाई दे रही है। ऐसी सर्दी में नगर में हजारों लोग ऐसे भी हैं जिनके पास घर नहीं कपड़े नहीं। ऐसे लोगों को सर्दी में राहत पहुंचाने के उद्देश्य से संस्थान के युवक-युवतियों ने मलिन बस्ती में जाकर गरीब बच्चों के बीच ऊनी वस्त्रों का वितरण किया। बच्चों ने तत्काल वस्त्र पहने। आशीष ने कहा कि समाज के बीच उनके द्वारा इस प्रकार का कार्य जारी रहेगा।
इस दौरान शिखर राज मिश्रा, हर्ष नरायण गुप्ता, दीप्ति सक्सेना, नेहा बाथम, अंकित तिवारी, योगेन्द्र, इरफान, अर्चना, कल्पना, गौरव दीक्षित, साक्षी, विनाश, हीमेन्द्र, शंशाक दुबे, आकाश मौजूद रहे।