Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सदर विधायक गेंदालाल हुए भाजपा में शामिल

सदर विधायक गेंदालाल हुए भाजपा में शामिल

हाथरस, जन सामना संवाददाता। हाथरस सदर से विधायक एवं पूर्व बसपा नेता गेंदालाल चैधरी आज अपने समर्थकों के साथ लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं और उनके भाजपा में शामिल होने से अब जिले की राजनीति के समीकरण बदल जायेंगे और बसपा की थोडी मुश्किलें बढ जायेंगी।
हाथरस जिले में करीब 10 वर्ष पूर्व सासनी विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लडकर राजनीति की शुरूआत करते हुए विधायक चुने गये विधायक गेंदालाल चैधरी अपने राजनैतिक जीवन को शुरू किया और बाद में सासनी विधानसभा सीट के समाप्त हो जाने व हाथरस विधानसभा सीट के रिजर्व हो जाने पर उन्होंने बसपा की टिकट पर ही फिर चुनाव लड़ा और सदर विधायक चुने गये लेकिन अब उनकी बसपा नेतृत्व द्वारा टिकट काट दिये जाने से वह जहां खफा थे वहीं टिकट कटने के कुछ दिन बाद उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर बसपा से निष्कासित कर दिया गया।
जिले में जहां राजनैतिक हालात बदल रहे हैं वहीं पहले से जो कयास व चर्चायें थीं वह आज सच हो गई हैं और सदर विधायक गेंदालाल चैधरी ने लखनऊ में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के समक्ष भाजपा में शामिल होकर भाजपा की सदस्यता ली है। विधायक गेंदालाल चैधरी के साथ रामप्रकाश सागर, भूप्रकाश उपाध्याय व नन्दन कुमार ने भी भाजपा की सदस्यता ली है और उक्त सभी लोगों का प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया। भाजपा में शामिल होने के बाद लखनऊ से फोन पर वार्ता करते हुए विधायक गेंदालाल चैधरी ने बताया कि वह पार्टी की रीति नीति को घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे और पार्टी जो उन्हें आदेश देगी उसको वह पूरा करेंगे तथा उनसे शर्त या बिना शर्त शामिल होने के बारे में पूछने पर कहा कि उनकी शर्त नहीं है।