Home » मनोरंजन » हिंदी फीचर फिल्मः पहल का ट्रेलर लांच

हिंदी फीचर फिल्मः पहल का ट्रेलर लांच

मुंबईः जन सामना ब्यूरो। एकलव्य फिल्मस एण्ड टेलीविजन- मुंबई के बैनर से नवनिर्मित सामाजिक हिंदी फीचर फिल्म “पहल” का ट्रेलर फस्टलुक थिएटर, लक्ष्मी इंडस्ट्रियल एस्टेट, अंधेरी – मुंबई में लांच हुआ। इस अवसर पर फिल्म जगत की दिग्गज विभूतियों सहित तमाम उभरते कलाकार कार्यक्रम में सहभागी रहे। उपस्थित सभी महानुभावों ने पहल की पूरी टीम की भूरि-भूरि प्रंशसा की। आपको बतादें कि हिंदी फीचर फिल्म पहल के निर्माता रामसूरत बिंद हैं व निर्देशक संजय निषाद हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं राजशेखर साहनी एवं प्रियंका रघुवंशी। फिल्म के कहानीकार हैं सुरेश एकलव्य।
महज तीन मिनट के ट्रेलर को देखकर ही पता चलता है कि नवोदित कलाकार राजशेखर साहनी ने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। दमदार अभिनय के बल पर राजशेखर साहनी बाॅलीवुड में अपना लोहा मनवाने के लिए पूरी तरह सफल हो चुके हैं। दर्शक देखेंगे कि कितनी सादगी से राजशेखर साहनी एक सामाजिक युध्द लड़ते हैं और अंत में विजयी भी होते हैं। इस तरह की सामाजिक कहानियों से हमारे भारतीय समाज में एक परिवर्तन आयेगा और शिक्षा व रोजगार के विकास की नवीन प्रेरणा मिलेगी। एक सामाजिक फिल्म के निर्माण के लिए रामसूरत बिंद कोटि-कोटि बधाईयों के पात्र हैं।
इस अवसर पर गायक पंचम निषाद, अजय प्रजापति, रेशमा (भोजपुरी अभिनेत्री), राहुल सिंह (भोजपुरी अभिनेता), मुकेश कुमार ऋषि वर्मा (युवा साहित्यकार एवं क्षेत्रीय फिल्मकलाकार), गणेश निषाद, साहब सिंह मौजूद रहे।