Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » नगर पंचायत मेंडू की बोर्ड बैठक का फिर बहिष्कार

नगर पंचायत मेंडू की बोर्ड बैठक का फिर बहिष्कार

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। मेंडू नगर पंचायत की आज आयोजित बजट की दूसरी बैठक भी हंगामे की भेंट चढ़ गई। जिसके चलते सभासदों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया और अपनी मांग पूरी न होने तक आगे भी बैठक का बहिष्कार करने की चेतावनी देते हुए एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी को सौंपा।
पिछले हफ्ते नगर पंचायत मेंडू की आयोजित बजट बैठक सभासदों के बहिष्कार के चलते नहीं हो सकी थी। आज एक बार फिर नगर पंचायत मेंडू में बजट की बैठक का आयोजन किया गया। लेकिन सभासदों द्वारा पूर्व में मांगी गई विकास कार्यों से संबंधित सूचनाएं और बोर्ड की प्रथम बैठक में पास हुए विकास कार्यों को न कराए जाने को लेकर सभासदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिससे बैठक में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान अधिशासी अधिकारी व चेयरमैन ने आक्रोशित सभासदों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन इतने पर भी सभासद नहीं माने और इस दौरान कुछ सभासदों में आपस में नोकझोंक भी हो गई। ईओ व चेयरमैन ने सभासदों को हरसंभव बैठक के लिए मनाने का प्रयास किया। लेकिन सभासदों ने दो टूक लहजे में कहा कि जब तक उनके द्वारा नगर पंचायत से मांगी गई विकास कार्यों की सूचना व उनके क्षेत्र में पहली बैठक में पास विकास कार्य नहीं कराए जाते हैं तब तक वह किसी भी बोर्ड की बैठक को सफलता पूर्वक सफल नहीं होने देंगे। इस दौरान आक्रोशित सभासदों ने नगर पंचायत मेडू के अधिशासी अधिकारी लल्लन राम यादव को एक ज्ञापन अपनी मांगों को लेकर सौंपा।
बैठक का बहिष्कार करने वालों में मुख्य रुप से कमल गोस्वामी, जाकिर हुसैन, शेर सिंह, ओमप्रकाश सिंह, भगवती देवी, नूतन अग्रवाल, राजू, मदनमोहन शेट्टी आदि सभासद उपस्थित थे।