Home » मुख्य समाचार » कड़ी सुरक्षा में अलविदा जुमा की नमाज हुई अदाः अमन चैन की दुआ

कड़ी सुरक्षा में अलविदा जुमा की नमाज हुई अदाः अमन चैन की दुआ

ईदुल फितर की नमाज 15 या 16 को सुबह 8 बजे
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अल्लाह की इबारत के पाक महीने रमजान पर्व में आज जुमे की अलविदा नमाज कडी सुरक्षा व्यवस्था में अता की गई तथा भारी संख्या में पुलिस बल व अधिकारी मौजूद रहे। वहीं ईदुल फितर की नमाज चांद दिखने पर 15 या 16 जून को सुबह 8 बजे से ईदशाह पर अता की जायेगी।
इस समय अल्लाह की इबारत का पाक महीना रमजान का चल रहा है और मुस्लिम भाईयों द्वारा रोजा रखे जा रहे हैं। माना जाता है रमजान के माह में अल्लाह हर किसी की दुआओं को कबूल करता है तथा आज जुमे की अलविदा की नमाज शहर के जामा मस्जिद चैराहा स्थित जामा मस्जिद पर कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अता की गई और हजारों हाथों ने अल्लाह से दुआ की कि मुल्क में अमन, चैन, शांति, भाईचारा, प्रेम सद्भाव कायम रहे।
अलविदा जुमा की नमाज हाजी सलीम काजी साहब द्वारा अता करायी गई तथा मौलाना अकील अहमद द्वारा बयान दिये गये।
वहीं मुस्लिम इंतजामिया कमेटी के सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी व जनरल सेक्रेटरी कुर्बान अली शहजादा ने बताया है कि मुफ्ती मौ. इमरान कासिमी के मशविरे के तहत ईदुल फितर की नमाज कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट स्थित ईदगाह पर चांद दिखने पर 15 या 16 जून को सुबह 8 बजे अदा की जायेगी। उन्होंने समस्त मुस्लिम भाईयों से दरख्वास्त की है कि वक्त पर ईदगाह पहुंचकर ईदुल फितर की नमाज अदा करें और नमाज पढने के वास्ते साफ चादर व जानमाज लेकर आयें।