Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राशन डीलर को पीटा मशीन भी तोड़ी

राशन डीलर को पीटा मशीन भी तोड़ी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर के नवीपुर खुर्द क्षेत्र में राशन वितरण कर रहे एक राशन दुकानदार के पास राशन लेने आये उपभोक्ता का अंगूठा ईटीएम मशीन से मैच नहीं होने से आक्रोशित उपभोक्ता के नामजद पुत्रों ने राशन डीलर से मारपीट ही नहीं कर दी बल्कि ईटीएम मशीन को भी तोड दिया।
उक्त घटना की शिकायत जिला पूर्ति अधिकारी से करते हुए राशन डीलर सोरनलाल निवासी नवीपुर खुर्द ने कहा है कि वह नवीपुर खुर्द विभवनगर कालौनी का राशन दुकानदार है और आज सुबह राशन वितरण कर रहा था तथा सुबह साढे 11 बजे राशन कार्ड धारक एक महिला अपने पुत्र के साथ राशन लेने आयी और उसका 10-15 बार अंगूठा ईटीएम मशीन से मैच न होने पर कार्ड धारक से कहा गया कि 22 जून के बाद राशन मिलेगा लेकिन तभी उसके पुत्र ने उसके साथ मारपीट कर दी और मशीन को जमीन पर मारकर तोड दिया और नाली में फेंक दी। अब राशन वितरण कार्य ठप्प हो गया है।
राशन डीलर ने जिला पूर्ति अधिकारी से दोषी राशन कार्ड धारक व उसके पुत्र के खिलाफ कार्यवाही कर रिपोर्ट दर्ज कराये जाने की मांग की है।
कार्यवाही की मांग करने वालों में उक्त राशन डीलर के साथ जिलाध्यक्ष नीरज कुमार, भानुप्रताप सिंह, दिलीप प्रेमाकर, श्याम कुमार शर्मा, पंकज प्रेमाकर, राजेन्द्र गुलाठी, शंकरलाल, कृष्ण कुमार, राधारानी, धर्मेन्द्र कुमार, श्याम सुन्दर, महेशचन्द्र, हरस्वरूप माहौर प्रमुख थे।