Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चारा लेकर आ रहे दम्पत्ति को कार ने रौंदा: पत्नी की मौत: पति रेफर

चारा लेकर आ रहे दम्पत्ति को कार ने रौंदा: पत्नी की मौत: पति रेफर

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड स्थित गांव बेरगांव के पास आज अपने खेतों से पशुओं के लिये चारा लेकर आ रहे एक दम्पत्ति को एक अज्ञात कार ने रौंद दिया जिससे पत्नी की मौत हो गई तथा पति को गम्भीर हालत में अलीगढ़ रैफर किया गया है।
थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बेरगांव निवासी दम्पत्ति करीब 45 वर्षीय सुरेशचन्द्र पुत्र रामसिंह अपनी पत्नी करीब 40 वर्षीय श्रीमती ललिता देवी के साथ गांव के पास ही स्थित अपने खेतों से पशुओं के लिये हरा चारा काटकर घर लेकर आ रहे थे और गांव की कच्ची सड़क पर पैदल आने के दौरान गांव की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने उन्हें रौंद दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना से गांव में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
घायल दम्पत्ति को ग्रामीणों द्वारा तत्काल उपचार हेतु बागला जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया तथा पति को गम्भीर हालात में उपचार हेतु अलीगढ़ रैफर किया गया है। मृतका की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया तथा घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
उक्त कार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गई तथा ग्रामीणों ने आरोपी चालक को भी पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है।