Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिस को मिलीं 14 नई बाइकेंः थानों को भेजीं

पुलिस को मिलीं 14 नई बाइकेंः थानों को भेजीं

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। जिले में बढते अपराधों पर अंकुश लगाने व तत्काल कार्यवाही अमल में लाये जाने को उ.प्र. पुलिस को अब शासन द्वारा आधुनिक सुविधाओं से लैस किया जा रहा है और आज इसी के तहत डायल 100 यूपी पुलिस टीम के लिये शासन से मिली 14 आधुनिक बाइकें जिले के थानों को सौंपी गई हैं।
उ.प्र. पुलिस को शासन द्वारा आधुनिक सुविधाओं से लैस किये जाने के क्रम में जिले को मिली 14 नई बाइकों को आज पुलिस लाइन से पुलिस कप्तान घुले सुशील चन्द्रभान द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया तथा यह बाइकें जिले के 10 थानों को भेजी गई हैं और इन 14 बाइकों पर तीन शिफ्ट में पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे और 126 पुलिस कर्मी 3 शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे।
पुलिस कप्तान सुशील चन्द्रभान ने बताया कि उक्त 14 बाइकें अलग-अलग थानों के लिए रवाना की गई हैं और इन बाइकों पर तैनात रहने वाले पुलिस कर्मियों को सख्त हिदायत दी गई है वह इन बाइकों का इस्तेमाल आग लोगों की सुरक्षा व सहायता के लिए करें तथा अन्य कहीं से किसी प्रकार की शिकायत या वसूली आदि शिकायत मिलने पर कडी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। बाइकों को रवाना करने से पहले सुबह पुलिस लाइन में पुलिस कप्तान ने परेड की सलामी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कर्मी भी मौजूद थे।