Saturday, November 17, 2018
Home » मुख्य समाचार » छेड़छाड़ को लेकर हुए विवाद को लेकर चले लाठी-डन्डे फूटे सिर

छेड़छाड़ को लेकर हुए विवाद को लेकर चले लाठी-डन्डे फूटे सिर

मारपीट की घटनाओं में जनपद में कई लोग हुए घायल थाने में दी तहरीर
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जनपद के अलग -अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटनाओं में कई लोग घायल हो गये। घायलों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
थाना नारखी क्षेत्र के छत्रपति कालौनी आनन्द स्वरूप की 18 वर्षीय पुत्री कु0 महिमा अपने घर से किसी काम के लिए बाहर जा रही थी। उसी दौरान पडोस के ही क्वाटर में रहने वाली 22 वर्षीय पूजा पत्नी रवि जो कि अपने मायके में रह रही है। पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। मारपीट के दौरान दोनो लोग घायल हो गये। घायल महिमा के परिजनों ने बताया कि पडोस के ही राजू अजय सन्तोष विकास आदि ने उसके साथ छेडछाड की है। विरोध करने पर मारपीट कर दी, हमलाबर पूजा के भाई चाचा है। जबकि पूजा के परिजनों ने बताया कि महिला के परिजनों का चरित्र खराब हैं जिसको लेकर मारपीट हुई है। पुलिस ने दोनो पक्षों की तहरीर लेने के बाद घायलों को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। उक्त मामले में थाना पुलिस ने बताया कि दोनो महिलाओं के मध्य मारपीट हो गयी है। दोनो का डाक्टरी परीक्षण कराया है।
वही अन्य घटना में थाना रसूलपुर क्षेत्र के मसरूरगंज निवासी 16 वर्षीय अदनान पुत्र उसमान को शिकोहाबाद अड्डा के समीप बनी फर्नीचर की दुकान में काम करते समय शाहरूख नामक युवक ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायन ने मारपीट करने वाले के खिलाफ थाने में तहरीर दी। दक्षिण क्षेत्र के भीमनगर निवासी 21 वर्षीय बृजराज सिंह पुत्र मुरारीलाल, उसके भाई भास्कर को पडोस के ही 22 वर्षीय किशन उर्फ कन्हैया पुत्र मुकट सिंह से मारपीट होने पर घायल हो गये। जिन्होने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने दोनो पक्ष के लोगो का जिला अस्पताल में डाक्टरी मुआयना कराया है।