Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार 2 युवकों को ट्रक ने रौंदाः 1 की मौत

बाइक सवार 2 युवकों को ट्रक ने रौंदाः 1 की मौत

सादाबाद, जन सामना ब्यूरो। आगरा से बाइक पर सवार होकर अलीगढ की ओर जा रहे दो दोस्तों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिससे एक दोस्त की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरे दोस्त को गम्भीर हालत में आगरा रैफर किया गया है।
बताया जाता है आगरा के पुरा गोवर्धन जलेसर रोड निवासी करीब 22 वर्षीय कपिल पुत्र अमरदास आज सुबह अपने दोस्त करीब 24 वर्षीय गौरव पुत्र कैलाश निवासी नौबस्ता लोहा मण्डी आगरा के साथ हीरो पेशन बाइक संख्या यूपी 80 डी/3092 पर सवार होकर आगरा से अलीगढ की ओर जा रहे थे और उनकी बाइक जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित गांव गुरसौटी के पास पहुंची तभी एक तेज रफ्तार ट्रक संख्या यूपी 14 सी.टी/2464 के चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रक को रौंदाकर उक्त बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे कपिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गौरव गम्भीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है उक्त दोनों युवक अलीगढ में विद्युत विभाग के विद्युत मीटर लगाने का प्राइवेट तौर पर काम करते हैं।
घटना स्थल पर जहां स्थानीय लोगों व राहगीरों की भीड लग गई वहीं सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायल को उपचार हेतु जिला बागला अस्पताल भिजवाया वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु हाथरस भिजवाया है। गम्भीर घायल गौरव को नाजुक हालत में आगरा रैफर किया गया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज नहीं हुई थी।