Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मौहारी में बदमाशों का धावाः लूटपाट

मौहारी में बदमाशों का धावाः लूटपाट

महिलाओं के कानों से जबरन खींचे कुण्डलः कान फाड़े
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव मौहारी में बीती रात्रि को कच्छा बनियान धारी बदमाशों ने जमकर कहर बरपाते हुए तीन घरों पर धावा बोलकर लाखों रूपये का माल लूटकर ले गये। बदमाशों ने सोती हुई महिलाओं के कानों से कुण्डलों को जबरन खींचकर तोडने से उनके कानों को फाड दिया तथा घटना से गांव में भारी हडकम्प मच गया और ग्रामीणों की भीड लग गई तथा पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस काफी देर से पहुंची।
बताते हैं थाना क्षेत्र के गांव मौहारी में बीती रात्रि को जब ग्रामीण गहरी नींद में सोये हुए थे तभी रात्रि को अज्ञात हथियारधारी बदमाशों ने धावा बोल दिया और बदमाशों ने यशपाल सिंह पुत्र नेत्रपाल सिंह के घर में दीवार फांदकर प्रवेश पा लिया और जमकर खंगालते हुए लाखों रूपये कीमत का माल व नगदी आदि को लूटकर ले गये। इस दौरान घर के लोग जहां गहरी नींद में सोये थें वहीं यशपाल सिंह की मां श्रीमती गंगा देवी जाग गई तो बदमाशों ने इनके कानों से जबरन कुण्डल खींच लिये और उनके कानों को फाड दिया जिससे वह लहूलूहान हो गईं।
बताते हैं बदमाश इनके घर में से सोने की तीन अंगूठी, एक जंजीर, 5 जोडी पायल चांदी की, 2 जोडी सोने के पेण्डल, 3 जोडी सोने के कुण्डल व 12 हजार रूपये नगद को लूटकर ले गये। बदमाशों ने इनके बाद गांव के ही राजकुमार पुत्र जगदीश के घर पर भी धावा बोला और इनकी पत्नी श्रीमती अनीता देवी व पुत्रवधु श्रीमती श्वेता के कानों से भी बदमाश जबरन सोने के कुण्डल तोडकर ले गये। इसके अलावा बदमाशों ने गांव के एक और व्यक्ति के मकान पर धावा बोला लेकिन कुछ भी ले जाने में असफल रहे। बताते हैं बदमाश कच्छा बनियान की वेशभूषा में थे।