Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » विद्युत जेई के घर से लाखों की चोरी

विद्युत जेई के घर से लाखों की चोरी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। त्योहारों के नजदीक आते ही चोरों की सरगर्मियां बढ गई हैं और बीती रात्रि को विद्युत विभाग के एक जेई के घर में से अज्ञात चोर लाखों का माल चोरी कर ले गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस व डाॅग स्क्वायड की टीम पहुंच गई तथा लोगों की भीड लग गई।
बताया जाता है थाना हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ रोड स्थित तमना गढी निवासी अशोक शर्मा पुत्र तुलसीराम शर्मा विद्युत विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर हैं और इस समय मथुरा में तैनात हैं तथा बीती रात्रि को अज्ञात चोर घर के झीने की किवाडे खोलकर घर में उतर आये और एक कमरे की चाबियां ढूंढकर एक कमरे में रखे बक्से को उठाकर घर की छत पर ले गये।
बताया जाता है चोरों ने घर की छत पर ही बक्से में से सारा सामान, नगदी व सोने चांदी के जेवरातों आदि को ले गये और खाली बक्सा छत पर पडा छोड गये तथा घटना की आज सुबह जब घर वालों को पता चली तो उनके होश उड गये तथा घटना की खबर पाकर मौके पर लोगों की भारी भीड लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस व डाॅग स्क्वायड की टीम पहुंच गई तथा पुलिस ने छानबीन की तो पुलिस को बक्से का कुछ सामान बाईपास के पडा मिला है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।
चोर बक्से में रखे एक लाख रूपये की नगदी तथा करीब 7 लाख रूपये कीमत के सोने चांदी के जेवरातों को चोरी कर ले गये। घटना की रिपोर्ट हेतु थाना पुलिस को तहरीर दे दी गई है तथा पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।