Saturday, May 4, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मीट से भरी गाड़ी पकड़ीः मांस नष्ट कराया

मीट से भरी गाड़ी पकड़ीः मांस नष्ट कराया

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस गेट पुलिस द्वारा बीती रात्रि को वाहन चैकिंग के दौरान आगरा-अलीगढ बाईपास पर मीट से भरी मैटाडोर को पकडा गया है तथा पुलिस ने मीट के सैम्पल भरवाये जाने के बाद नष्ट करा दिया। सूचना पाकर मौके पर हिन्दुवादी भी पहुंच गये थे।
पुलिस के मुताबिक बीती रात्रि को थाना हाथरस गेट प्रभारी योगेश सिरोही आगरा-अलीगढ बाईपास पर वाहन चैकिंग कर रहे थे तभी उन्हें आगरा की ओर से एक मैटाडोर आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस ने चैकिंग हेतु रोककर चैक किया तो उसमें लदे करीब 8 ड्रमों में मीट भरा मिला जो कि शायद अलीगढ ले जाया जा रहा था। गाडी के चालक-परिचालक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और पुलिस गाडी को थाने ले आयी।
बताया जाता है मीट पकडे जाने की सूचना पाकर हिन्दुवादी नेता अभिषेक रंजन आर्य, शिवशंकर गुलाठी, प्रशांत मिश्रा, मुकेश कुमार, कैलाश कूलवाल आदि पहुंच गये और उक्त मीट गौ मांस होने का शक जताते हुए जांच कराने की मांग की जिस पर पुलिस ने तत्काल पशु चिकित्सकों को बुलाकर मांस के सैम्पल भरवाकर जांच हेतु भिजवाये गये हैं और पुलिस ने मांस से सम्बंधित प्रपत्र न मिलने पर मांस को नष्ट करा दिया गया है। थाना हाथरस गेट प्रभारी योगेश सिरोही ने बताया कि मीट को लेकर जा रही गाडी को पकडा गया है और चालक हारून निवासी अलीगढ व परिचालक निवासी मुरसान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है तथा मांस के सैम्पल जांच हेतु भिजवाये गये हैं तथा पकडे गये मांस को नष्ट करा दिया गया।