Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बीजेपी में संग्राम पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे के ऊपर की गई हवाई फायरिंग

बीजेपी में संग्राम पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे के ऊपर की गई हवाई फायरिंग

इटावा, जन सामना ब्यूरो। इटावा भाजपा की पदयात्रा में मंगलवार को गुटबाजी के चलते आपस में ही भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस की मौजूदगी में एक दूसरे के ऊपर की गई हवाई फायरिंग, फायरिंग से सरेराह रोड पर अफरा तफरी सा माहौल हुआ, हमले का आरोप भाजपा के ही एक कार्यकर्ता पर, हमला करने वाला फरार, बकेवर थाने में भाजपा विधायिका सावित्री कठेरिया और भाजपा जिलाध्यक्ष अपने ही कार्यकर्ता के विरुद्ध रिपोर्ट लिखाने पहुँचे।

बताते चले इटावा बकेवर थाने के इलाके में निकलने वाली बीजेपी पद यात्रा में इटावा बीजेपी में गुटबाजी के चलते खुल कर हुई हवाई फायरिंग, दरअसल इटावा में भारतीय जनता पार्टी सदर विधायक सरिता भदौरिया और जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे के दो खेमो में बटी हुई है। कुछ दिनों पहले बकेवर थाने के अंतर्गत महेवा में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में दोनों ही लोग विधायक सरिता भदौरिया और जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे के समर्थक चुनाव में उतरे थे। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे के समर्थक अश्वनी चौबे ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव जीत गए थे, और विधायक सरिता भदौरिया के समर्थक गोविंद त्रिपाठी चुनाव हार गए थे जिसके बाद ही इन दोनों लोगो में रंजिश चली आ रहीं थी, आज जब पद यात्रा समापन होने के बाद जिलाध्यक्ष और विधायक आगे निकल गए तो पीछे चल रहे ब्लाक प्रमुख को घेर लिया गया और जानलेवा हमला करते हुए हवा में फायरिंग शुरू कर दी यह फायरिंग बकेवर थानाध्यक्ष की मौजूदगी में हुयी मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन बानी रही।
इस दौरान वहाँ पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ब्लॉक प्रमुख अश्वनी चौबे पर दबंग लोग कैसे फायरिंग कर रहे है। घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे अपने समर्थकों के साथ बकेवर थाने में इटावा की ही दूसरी विधायक भरथना से सावित्री कठेरिया के साथ रिपोर्ट लिखाने पहुँच गये, वही इस पूरे मामले में पुलिस प्रसाशन ने तहरीर ले ली है और वायरल वीडियो की जांच के बाद मामला लिखने की बात कही है।