Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कांग्रेस को विजयश्री मिलने पर वार्डों में बैठक शुरूः स्वागत

कांग्रेस को विजयश्री मिलने पर वार्डों में बैठक शुरूः स्वागत

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। कांग्रेस को 3 राज्यों के विधानसभा चुनावों में विजय श्री मिलने पर और आगामी लोकसभा चुनावों की जोरदार मजबूत तैयारियों को लेकर शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य द्वारा वार्डों में जाकर बैठक करना आज से शुरू कर दिया है। आज लाला के नगला चैक में बैठक का आयोजन मौहम्मद चांद कुरैशी की अध्यक्षता में एवं सुल्लू के संचालन में हुआ।
बैठक में शहर अध्यक्ष चंद्र गुप्त विक्रमादित्य का माला पहनाकर जोरदार स्वागत वहां के नागरिकों ने किया एवं विधानसभा चुनावों की जीत पर जश्न मनाया गया और मिष्ठान वितरण किया गया तथा आतिशबाजी की गई। शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि आज खुशी मनाने का अवसर तो है लेकिन साथ ही साथ यह चिंतन करने का भी अवसर है कि हमें लोकसभा चुनाव 2019 की जोरदार तैयारी करनी है, मजबूती के साथ संगठन को खड़ा करना है। जनता एवं कार्यकर्ताओं के मन के प्रत्याशी को हाथरस लोकसभा में मजबूती के साथ जिताना है तभी असली खुशी होगी। अभी तो यह सेमीफाइनल था, फाइनल अभी बाकी है। राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है, जिस प्रकार राहुल गांधी ने संघर्ष किया है, उस संघर्ष को पूरे देश ने देखा कि आज देश के लोगों की हक की लड़ाई लड़ने का किसी ने अभी काम किया है तो केवल और केवल राहुल गांधी ने किया है। हम सबको मिलकर अभी से अपने बूथों को मजबूत करना है, हर बूथ पर जब 10 युवा, 10 बुजुर्ग तथा 10 महिला मजबूती के साथ खड़ी होंगी तभी राहुल गांधी का मिशन मजबूती के साथ पूरा होगा।
इस अवसर पर गिरिराज सिंह गहलौत, अशफाक, इस्लाम, अमन, अज्जू, इमरान कुरैशी, जब्बार, बृजमोहन शर्मा, के. डी. शर्मा, सत्यप्रकाश रंगीला, कपिल नरूला, आर. के. राजू, संजय कप्तान, मधुर मनोहर शर्मा, अविनाश पचैरी, अमृत सिंह पौनिया, राजकुमार पचौरी, पन्नालाल, डा. रमन गुप्ता आदि मौजूद थे।