Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दो बहनों की गोली मारकर हत्या..

दो बहनों की गोली मारकर हत्या..

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पचावली गांव में देर रात घर में घुसकर सो रही दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। मृतक बहनों के परिजनों ने परिवार के ही दो लोगो पर जमीनी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों बहनो में लक्ष्मी (18वर्ष) और सुनीता 30 वर्ष है। मृतक बहनों के परिजनों ने गांव के ही चचेरे परिवार के लोगों पर जमीनी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक बहनों की माँ ने बताया कि दोनों बहनों में एक नीचे वाले कमरे और एक ऊपर वाले कमरे में सो रही थी देर रात तकरीबन 3 बजे उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी जब तक वह उनके पास पहुंची तब तक हत्यारे भाग चुके थे। बहनों की माँ ने परिवार के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक बहनों के भाई संजय ने बताया कि देर रात उन्हें भी गोली चलने की आवाज सुनाई दी आवाज सुनने के बाद जब वह जागे और कमरे में जाकर देखा तो दोनों बहनों की मौत हो चुकी थी और हत्यारे भाग चुके थे संजय ने भी पारिवारिक जमीनी रंजिश के चलते परिवार के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
इस हत्याकांड के बाद इटावा एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस को देर रात करीब 2 बजे सूचना मिली कि पचावली गांव में दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बहनों के भाई ने पड़ोसियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों पड़ोसियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। घटना का जल्द ही अनावरण कर दिया जायेगा।