Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा बसपा गठबंधन के बाद भाजपा अपनी सीटों की गिनती भूली : तेजप्रताप यादव

सपा बसपा गठबंधन के बाद भाजपा अपनी सीटों की गिनती भूली : तेजप्रताप यादव

भाजपा जाति व धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम कर रही है सांसद तेजप्रताप यादव
सैफई/इटावा, सुघर सिंह। मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के सांसद व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश में जाति व धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम कर रही है।
सैफई बाईपास रोड स्थित प्रिंस सेलिब्रेशन गार्डन में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित युवा मिलन समारोह के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद तेजप्रताप यादव ने कहा कि जबसे बसपा सुप्रीमो मायावती व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गठबंधन की घोषणा की तभी से भाजपा के लोगों ने समाज में माहौल खराब करने शुरू कर दिया है मैनपुरी के भोगांव में तीन दिन पहले भाजपाईयो द्वारा माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था। पुलबामा घटना पर उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हम सरकार के साथ है लेकिन दूसरे राज्यो में रह रहे कश्मीरी लोगो के साथ जो मारपीट की जा रही है उन्हें भगाया जा रहा है यह दुर्भाग्यपूर्ण है अपने ही देश में अपने लोगो के साथ इस तरह का अत्याचार गलत है आखिर क्या वजह है कि हमारे ही देश के लोग हमारे ही देश के खिलाफ हथियार उठाने को मजबूर हो रहे है इसका समाधान किया जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गठबंधन की सरकार केंद्र में बनने जा रही है जुमलवाजो कि हालात अभी से बहुत खराब है उन्हें अभी से अपनी हार का अहसास हो गया है। इसलिए बोखलाए हुए है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में हमारी सरकार बन जाएगी तो फिर सपा के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने वालों के मिजाज भी अपने आप बदल जाएंगे। हम पहले केंद्र में फिर प्रदेश में सत्ता हासिल करेंगे।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज से पूर्व विधायक के पुत्र जुनैद सिद्दीकी ने कहा कि देश मे अगर युवाओं का सबसे ज्यादा सम्मान करने वाली पार्टी और नेता है तो वो सपा और अखिलेश यादव है उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार युवाओं की सरकार होगी। कार्यक्रम में समाजवादी नौजवान सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव ‘राजा भैया’ के नेतृत्व में कई जनपदों के युवाओं की भगीदारी रही।
इस मौके पर दशरथ सिंह यादव ठेकेदार सैफई, सपा में जिला सचिव भारत सिंह यादव ठेकेदार खदरी, रामबाबू यादव प्रधान, सन्तोष शाक्य ब्लॉक अध्यक्ष सैफई, प्रेम सिंह यादव पूर्व प्रधान, रामब्रज यादव, जनवेद यादव, अर्जुन सिंह यादव, सुभाष फौजी, दिलफूल दिवाकर, अमन कन्नौज, सतीश यादव ब्लॉक उपाध्यक्ष, राजेश यादव क्षेत्र पंचायत सदस्य, सभासद उवैस रशीद, कुंवर आदिल, अबीद रहमान, तौसीफ खान नगर अध्यक्ष सपा मौजूद रहे। कार्यक्रम आयोजक देवराज यादव धर्मेंद्र यादव की टीम के सदस्यों ने बड़ा योगदान किया। भोला यादव व प्रिंस यादव ने सांसद तेजप्रताप यादव को पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया।