Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हत्या में शामिल आरोपी नितिन को पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान पकड़ा

हत्या में शामिल आरोपी नितिन को पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान पकड़ा

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा जनपद में पूर्व में हुई सर्राफा व्यापारी के बेटे की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी नितिन को पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी ने पूर्व में सर्राफा व्यापारी के बेटे की रुपये के लेनदेन के वजह से हत्या कर दी थी
जिसका उसके शव को भीहड़ में फेंक कर फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था आज पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख आरोपी भागने लगा जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा पुलिस को देख आरोपी ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दी जिससे पुलिस की एक गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी पुलिस की जवाबी कार्यवाही में आरोपी घायल हो गया। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकस इलाज चल है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने दिखाए सख्त तेवर

सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या में वांछित नितिन को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने के बाद मीडिया से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जनपद में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। कोई भी अपराधी कितना भी शातिर क्यो न हो उसकी जगह जेल में ही है और इटावा पुलिस उसको जेल में पहुंचा कर ही दम लेगी। आगे उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि ये मैसेज मीडिया के द्वारा हर अपराधी तक पहुंच जाना चाहिये कि इटावा में किसी भी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अपराधी पुलिस पर गोली चलाएंगे तो पुलिस भी गोली चलाने से नहीं चूकेगी और अपराधों पर अंकुश लगाने के लिये पुलिस को चाहे जिस स्तर पर जाना पड़े पुलिस जायेगी।