Friday, April 26, 2019
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवक की फांसी लगने से मौत

युवक की फांसी लगने से मौत

शिकोहाबाद/फिरोजाबाद, जन सामना ब्यूरो। संदिग्ध अवस्था में युवक ने फाॅसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली । युवक द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया।
राजू (32) पुत्र चन्द्रपाल निवासी एटा हाल निवासी गिहार कालोनी अपनी ससुराल में आॅटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवारीजनों के अनुसार रात्री में राजू ने खाना खाया और वह घर की ऊपरी मंजिल पर सोने के लिये चला गया। रात्रि में कमरे का दरबाजा बन्द कर कमरे में लगे पंखे के हुक से दुपट्टा बांधा और फंदा गले में डाल कर लटक गया काफी देर तक लटके रहने से उसकी मौत हो गई। जब सुबह उसकी पत्नी उसको देखने गयी तो राजू का शव लटका देख चीख पुकार मच गई। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कमरे का दरबाजा तोडकर शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम को जिला चिकित्सालय भेज दिया।
लक्ष्मी का रो-रोकर बुरा हाल
राजू की पत्नी लक्ष्मी की पहली शादी एटा हुई थी। वही पर राजू से सम्बन्ध हो गया। लक्ष्मी ने अपने पति को छोडकर अपने मायके गिहार कालोनी शिकोहाबाद आ गयी। लक्ष्मी के तीन बच्चे भी हैं। राजू आगरा में आॅटो चलाने का कार्य करता था। वह दो माह पूर्व अपनी ससुराल शिकोहाबाद आया हुआ था। वह आॅटो चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। राजू के शव को देखकर लक्ष्मी का रो-रोकर बुरा हाल है। पालन पोषण की जिम्मेदारी अब उसकी पत्नी लक्ष्मी के कंधों पर आ गई है। पति की मौत की खबर सुनते ही लक्ष्मी अचेत हो गई। परिवार के लोगों ने उसे सांत्वना दी।