Friday, April 26, 2019
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिरफिरे युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर 15 वर्षीय किशोरी के ऊपर डाला तेजाब

सिरफिरे युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर 15 वर्षीय किशोरी के ऊपर डाला तेजाब

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। युवक और उसके दोस्तों द्वारा डाले गये तेजाब से किशोरी बुरी तरह से झुलसी। आनन फानन में परिजनों ने किशोरी को उपचार के लिये सीएचसी सादाबाद में भर्ती कराया। पीड़ित किशोरी के परिजनों ने युवक और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ थाने में दी तहरीर पुलिस मामले की जाँच में जुटी।
सिरफिरे युवक और उसके तीन दोस्तों द्वारा 15 वर्षीय किशोरी के ऊपर तेजाब डालने का मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के कुरसंडा गांव का है। आपको बता दे वारदात तब हुई जब खेत पर परिजनों के साथ काम कर रही गांव के मिहीलाल की 15 वर्षीय पुत्री प्यास लगने पर घर की ओर जा रही थी।

तभी अचानक से उसी के मुहल्ले के रहने वाले चार युवकों ने उसको रास्ते में जबरन रोक लिया और उस पर तेजाब डाल कर मौके से फरार हो गये। जिसके बाद किशोरी की चीख पुकार सुनकर किशोरी के परिजन मौके पर पहुंचे और आनन फानन में परिजनों ने किशोरी को सीएचसी सादाबाद में भर्ती कराया। साथ ही किशोरी के परिजनों ने चारो युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।
वही सीएचसी में भर्ती पीड़ित किशोरी ने बताया कि ये युवक काफी समय से उस पर बुरी नीयत रखते थे। इसी बात को लेकर युवकों ने उसके ऊपर तेजाब डाला है। घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी देते हुये बताया कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। गहराई से जाँच के साथ कार्यवाही की जा रही है।