Wednesday, May 15, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अलग-अलग क्षेत्रों में लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस

अलग-अलग क्षेत्रों में लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस

शिकोहाबाद/फिरोजाबाद, जन सामना ब्यूरो। थाना क्षेत्र के नगला चाट के समीप रात्रि में एक व्यापारी से मारपीट कर लुटेरों ने 2.50 लाख रूपये लूट लिये। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुॅच गयी। पुलिस ने घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।
थाना क्षेत्र के गाॅव डेरा बंजारा आमरी निवासी साविर पुत्र वक्शी पशु व्यापारी हैै। वह रात्रि में अलीगढ से अपने पशु बेचकर अपने घर आ रहा था। तभी रात्रि के 10 बजे के करीब वह गाॅव के नजदीक पहुॅचा ही था कि वह लघुशंका करने लगा। तभी वहाॅ कुछ युवक आये और बदमाश समझकर उससे मारपीट करने लगे। किसी प्रकार से जान बचाने के उद्देश्य से उसने पुलिस को लूट की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस में खलवली मच गयी। सूचना पर पहुॅचे सीओ अजय चैहान और थाना प्रभारी शिवकुमार भी मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुॅच गये। पुलिस ने घायल युवक को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि जब मैं लघुशंका करने लगा तभी कुछ युवक बदमाश समझकर मुझे मारने लगे। जान बचाने के उद्देश्य से पुलिस को सूचना कर दी। इस सम्बन्ध में सीओ अजय कुमार चैहान ने बताया कि युवक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और युवक को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। तभी युवक ने बताया कि जान बचाने के उद्ेश्य से पुलिस को सूचना दी। फिलहाल युवक ने थाने मे कोई भी तहरीर नहीं दी। युवक की तहरीर आने पर मामला की जाॅच कर कार्यवाही की जायेगी।
इधर थाना क्षे़त्र के अन्तर्गत ग्राम गोसपुरा निवासी बन्टू (35)पुत्र बलवीर सुबह के साढे 8 बजे के करीब बाइक से अपनी बुआ को मैनपुरी चैराह पर टैम्पो में बैठाने के लिये छोडने आया था जब वह छोडकर वापिस अपने घर जा रहा था तभी पचपेडा के निकट पहुॅचा ही था कि कुछ युवको ने उसको रोक लिया। युवको ने उसके साथ मारपीट की। विरोध करने पर उसके पास से बाइक , मोबाइल और 200 रूपये लेकर फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुॅच गयी। पुलिस ने घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस सम्बन्ध में पीडित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाॅच शुरू कर दी है।