Monday, September 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बोर्ड मीटिंग में पानी और सफाई की समस्याएं उठी

बोर्ड मीटिंग में पानी और सफाई की समस्याएं उठी

शिकोहाबाद। नगर में शनिवार सुबह दस बजे पालिकाध्यक्ष कार्यालय में बोर्ड मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें सभासदों ने क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को रखा। सर्वाधिक शिकायतें पानी और सफाई, बिजली की रखी गयी।
शनिवार सुबह नगर पालिका में बोर्ड मीटिंग पालिकाध्यक्षा मुमताज बेगम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सभासदों ने अपने बार्ड की समस्याओं को रखा। सर्वाधिक सभाषदों ने नगर में व्याप्त पेयजल समस्या, चरमराती सफाई व्यवस्था और जल निगम की लापरवाही की समस्याओं को रखा। वही पालिका चैयरमैन मुमताज बेगम ने कहा कि प्रत्येक सभासद की समस्या को सुना जाएगा और उसका यथा संभव समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा। वही बरसात के मौसम से निजात पाने के लिये नालों की तलीझाड सफाई कराने के आदेश दिये। बैठक में अधिशासी अधिकारी रामपाल यादव, ह्रदयराम यादव, पालकिाध्यक्ष प्रतिनिधि अब्दुल वाहिद, जलनिगम से नरेन्द्र सिंह, जेई सडक निर्माण विभाग, सफाई इस्पैक्टर के अलावा सभासद देव यादव सभासद प्रतिनिधि रौकी यादव, सलीम मास्टर, इमरान, पंछी यादव, आशीष गुप्ता, रफीक अहमद, सुनील जैन, श्यामबाबू, अकरम, मोहित अग्रवाल, सनी यादव, अरविन्द राजपूत, आशीष गुप्ता, शैलेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।पालिका चैयरमैन मुमताज बेगम ने किया पार्को का निरीक्षण
शिकोहाबाद। नगर की पालिकाध्यक्ष चैयरमैन मुमताज ने आज प्रातःकाल से नगर का निरीक्षण करना शुरू कर दिया है। आज सुबह ही अपनी टीम के साथ आवास विकास कालोनी समेत अन्य जगहों पर साफ-सफाई का निरीक्षण किया।
नगर पालिका चैयरमैन मुमताज बेगम ने आज शनिवार की सुबह आवास विकास कालोनी में जाकर वहां की साफ सफाई का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था को दुरस्त करने के निर्देश दिये। उन्होने पेयजल की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। वही पाइप लीकेज की समस्या को जल्द ही सुधारने के निर्देश दिय। इस मौके पर अब्दुल वाहिद चैयरमैन पति, अब्दुल सत्तार, पंचम सिंह सभासद के अलावा क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।