Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » आर्थिक मंदी, सरकारी नीतियों के विरोध में कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर करेंगे आंदोलन

आर्थिक मंदी, सरकारी नीतियों के विरोध में कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर करेंगे आंदोलन

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक शिकोहाबाद स्थित ब्राहमण धर्मशाला में आयोजित हुई। जिसमें उप्र. कांग्रेस सचिव एवं फिरोजाबाद प्रभारी अमित सिंह दिवाकर बतौर मुख्य अतिथि रहे। जिसमें आगामी कार्यक्रम की चर्चा की गई।
शनिवार को जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में आगामी 5 नवम्बर से 15 नवम्बर तक के आंदोलन कार्यक्रमों पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गई। फिरोजाबाद प्रभारी अमित सिंह दिवाकर ने कार्यकर्ताओं को बताया कि 5 से 15 नवम्बर तक सभी कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर आर्थिक मंदी, सरकारी नीतियों के विरोध में जगह-जगह नुक्कड़ सभाऐं, बरोजगारी के विरूद्व प्रदर्शन, मंहगी शिक्षा, निजीकरण, किसानों की समस्यों, बिजली दरो में वृद्वि का विरोध किया जायेगा। धरना प्रदर्शन कर जनता की आवाज सरकारों तक पहुंचाने का काम करेंगे। वहीं जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया कि जिला, ब्लाक व बूथ कमेटियों का गठन होना है। जिसकी प्रक्रिया शुरू हों चुकी है। जो संगठन की के काम की जिम्मेदारी उठाने का इच्छुक हो वे अपना पूर्व वितरण सहित आवेदन जिलाध्यक्ष को 17 नवम्बर तक देने का कार्य करें। बैठक में पूर्व पीसीसी शशी शर्मा, कमलेश जैन, हाजी नसीरअहमद, चंद्रकांत यादव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन शैलेन्द्र कुमार शर्मा एड. ने किया। बैठक में मनोज भटेले, मुकेश गौड, दाऊद खां, रूद्वकांत वैद्य, आमिर अली, शाहिद भाई, विपिन धारिया आदि मौजूद रहे।
शहर कांग्रेस दल ने बिजली विभाग के खिलाफ निकाला जुलूस, नारेबाजी
फिरोजाबाद। शनिवार को शहर कांग्रेस सेवा दल अध्यक्ष नुरूलहुदा लाला राईन गांधी के नेतृत्व में नालबंद चैराहे से बिजली विभाग के खिलाफ जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। वहीं प्रदेश के बिजली मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। लाला राईन गांधी ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। जिसमें सबसे ज्यादा अत्याचार बिजली के नाम पर किया जा रहा है और बिजली कर्मचारी व अधिकारी यूनिट के हिसाब से कार्य नहीं कर रहे है। प्रदर्शन करने वालों में अजय शर्मा, सोनू, शहरीन खान, समीर, फैजान, इमरान कुरैशी, आदिल, रीना खान, शाहरूख, नाजमीन, अमन गुप्ता आदि मौजूद रहे।