Saturday, June 1, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ग्राम प्रधान भगवतपुर ने गरीबों को वितरित किया कंबल

ग्राम प्रधान भगवतपुर ने गरीबों को वितरित किया कंबल

प्रधान के नेक कार्यो और ग्राम विकास में योगदान से जनता गदगद
प्रयागराज, वी. डी. पाण्डेय। सदर प्रयागराज के विकास खंड भगवतपुर बरवां की प्रधान गायत्री देवी और उनके पति प्रधान प्रतिनिधि संतोष राय ने गरीबों को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किया। ग्राम प्रधान गरीबों को प्रतिवर्ष कंबल आदि बाटती है। प्रधान प्रतिनिधि संतोष राय का ग्राम भगवतपुर के विकास में एक अहम योगदान रहा। आज ग्राम की सड़कों की बात करें या नाली और स्वच्छता कि हर कार्य पर ध्यान दिया जा रहा है। पूर्व में जिन सड़कों पर लोगों ने चलना छोड़ दिया था आज वहीं सड़कें इंटरलाकिंग होने के साथ कीचड़मुक्त और स्वच्छ रहती है। गांव के हर मुहल्ले में एक एक सोलर लाईट लगवाई गई है जिसकी वजह से अपराध में कमी आयी और रात्रि के आवागमन सुगम हुआ है।

ग्राम पंचायत भवन में विकास खंड स्थापित कराकर क्षेत्रवासियों के ब्लाक आवागमन की समास्या को भी हल किया गया।
ग्राम में अच्छी शिक्षा और मासूमों की सुरक्षा का विशेष ध्यान देते हुए प्राथमिक व उच्च प्रा0 विघालय के बाउंड्रीवाल को भी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सहयोग से पूर्ण कराकर गांव के बच्चों को सुरक्षित माहौल बनाने का एक प्रसंशनीय कार्य किया है।
ग्रामीणो की माने तो अभी तक भगवतपुर के सभी प्रधानों से काबिल प्रधान साबित हुई है जब गायत्री देवी से इस बारे में बात की गयी तो उन्होने ग्राम के विकास में प्रतिनिधि संतोष राय के योगदान को महत्वपूर्ण बताया।