Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेयर ने हवन-पूजन कर रखी पं. दीनदयाल पार्क के सौंर्दीकरण की नींव

मेयर ने हवन-पूजन कर रखी पं. दीनदयाल पार्क के सौंर्दीकरण की नींव

14 वें वित्त आयोग की लगभग 40 लाख रूपए की राशि होगा पार्क का सौंर्दीकरण
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर महापौर ने लेबर कालौनी स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय पार्क के सौन्र्दीकरण के लिए हवन-पूजन कर शिलान्यास किया। यह निर्माण कार्य 14 वें वित्त आयोग की राशि से कराया जायेगा।
मंगलवार को नगर निगम की महापौर नूतन राठौर द्वारा 14 वें वित्त आयोग की निधि से वार्ड नम्बर 48 के लेबर कालौनी में पं. दीन दयाल पार्क का सौंर्दीकरण के लिए भूमि पूजन कर निर्माण कार्य की आधारशिला रखी। इस दौरान पार्षद गुडिया गुलशन खाॅन भी मौजूद रही। मेयर नूतन राठौर ने बताया कि आज पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि है। इसलिए पं. दीनदयाल जी को श्रंद्वाजली अर्पित करते हुए उनके पार्क का सौंर्दीकरण के लिए भूमि पूजन कर निर्माण कार्य की आधारशिला रखी गई। यह निर्माण कार्य लगभग 14 लाख रूपये की राशि से कराया जायेगा। जिससे पार्क सौंर्दीकरण में चार चाॅद लग सके। हवन पूजन के दौरान गौ-संवर्धन विभाग के प्रांतीय अधिकारी रमाकान्त उपाध्याय, सेविका समिति की शिलमणी, नीता उपाध्याय, आनन्द अग्रवाल, भाजपा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य नानक चन्द्र अग्रवाल, एसआरके कालेज के प्राचार्य डा. प्रभास्कर राय, मयंक भटनागर, पकंज भारद्वाज, सुनील मिश्रा, विधिराम शंखवार पार्षद, सतीश राठौर, अब्दुल वाहक, खालिद गुलजार, प्रमोद राजपूत, उल्लास गर्ग, रामलडेती लकी, सुरेश राठौर, श्रीनिवास शर्मा, संजय मिश्रा, विनोद तोमर, दिनेश राठौर, आशीष यादव, मुकुल गुप्ता के अलावा क्षेत्रिय महिला-पुरूष मौजूद रहे।
पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया नमन
फिरोजाबाद। मेयर नूतन राठौर ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रंद्वासुमन अर्पित किये। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सभी को पं. दीनदयाल उपाध्याय के आदर्श को अपने जीवन में अपनाने होंगे और उनके बताये गये मार्ग पर चलने की शपथ दिलाई।