Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलवामा में शहीद अर्द्धसैनिकों की याद में 14 फरवरी को मौन जुलूस

पुलवामा में शहीद अर्द्धसैनिकों की याद में 14 फरवरी को मौन जुलूस

कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। पुलवामा हमले में शहीद अर्ध सैनिक बलों के प्रथम शहादत दिवस पर 14 फरवरी को अटेवा पेंशन बचाओ मंच द्वारा कैंडल मार्च का आयोजन किया जा रहा है। 14 फरवरी को शाम 04:30 बजे गांधी पार्क अकबरपुर से ओवरब्रिज चौराहे तक मौन जुलूस निकाला जाएगा।
अटेवा कानपुर देहात पुलवामा में शहीद अर्द्धसैनिकों की याद में 14 फरवरी को मौन जुलूस निकालकर उनके लिए शहीद का दर्जा तथा पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेगा क्योंकि पुलवामा में शहीद 40 अर्द्धसैनिकों में से 22 अर्द्धसैनिक न्यू पेंशन स्कीम वाले थे।
अटेवा के जिला संयोजक प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि कितने शर्म की बात है कि देश का प्रहरी शेयर बाजार आधारित नए पेंशन स्कीम में है जबकि देश के नेता जोकि जनसेवक हैं, खुद पुरानी पेंशन ले रहे हैं।
न्यू पेंशन में लगे पैसे की कोई भी गारंटी सरकार नहीं ले रही है इसीलिए अटेवा मांग करता है कि समस्त शिक्षक, कर्मचारियों से पहले पुरानी पेंशन अर्द्धसैनिकों को मिले।
अटेवा जनपद के सभी कर्मचारी संगठनों, सामाजिक संगठनों और आम जनमानस से विनम्र अपील करता है कि देश के प्रहरियों के सुरक्षित भविष्य (पुरानी पेंशन) के लिए अटेवा कानपुर देहात द्वारा आयोजित मौन जुलूस और श्रद्धांजलि सभा में जरूर प्रतिभाग करें।
अटेवा की ओर से प्रदीप कुमार यादव, पंकज कुमार संखवार, अखिलेश कुमार पाल, ज्योति शिखा मिश्र, विनय शर्मा, राजेश बाबू कटियार, रामेन्द्र सिंह, आलोक दीक्षित, ममता साहू निवेदक हैं।