Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अखिलेश यादव को जिसने भी छूने की कोशिश की उस दिन प्रदेश में भूचाल आ जायेगा: विजय गुप्ता

अखिलेश यादव को जिसने भी छूने की कोशिश की उस दिन प्रदेश में भूचाल आ जायेगा: विजय गुप्ता

रसूलाबाद/कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिसने भी छूने तक कि हिम्मत की उस दिन प्रदेश में भूचाल आ जायेगा। फर्जी आईडी से फेसबुक, व्हाट्सएप पर घर बैठ कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ भद्दे कमेंट करने वालो को चेताते हुए कहा कि तुम सभी चिन्हित लोग हो समय आने पर तुम्हे जबाब दिया जाएगा और तुम जिस भाषा में जबाब चाहते हो उसी भाषा में जबाब भी दिया जाएगा।
कन्नौज जन सभा से वापस आकर रसूलाबाद में पत्रकारों से वार्ता करते हुए समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने कहा कि इस समय प्रदेश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है।
अब सत्ता पक्ष के लोग षड्यंत्र रचकर विपक्ष की मीटिंगों में अराजक तत्वों को भेजते हैं नेताओ को बदनाम करने के लिए बवाल मचवाते है। उनका कहना था यह गलत परम्परा को डाला जा रहा इससे माहौल गन्दा होगा। उन्होंने कहा अब देखा जा रहा है न कुछ हैसियत रखने वाले लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए भद्दे भद्दे कमेंट लिखने का दुस्साहस कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है जो गम्भीर चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि उससे ज्यादा गम्भीर चिंता की बात यह है कि समाजवादी पार्टी की मीटिंग में गैर दल का बैग टाँगे युवक नजदीक कैसे पहुंच गया जो निश्चित ही स्थानीय पुलिस की ढिलाई का सूचक है। शासन को अविलंब जांच कराकर सख्त कार्यवाही अमल में लानी चाहिए। उन्होंने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने वाला कोई शिरफिरा ही होगा जो अपने लिए आफत मोल ले रहा है। इस मौके पर पवन तिवारी, शिवम तिवारी, युवराज यादव, हिमांशु यादव आदि थे।