Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की एक्ट्रेस पॉलोमी दास कुकिंग करके बीता रही अपना क्वारेंटाइन टाइम!

‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की एक्ट्रेस पॉलोमी दास कुकिंग करके बीता रही अपना क्वारेंटाइन टाइम!

स्टार भारत के ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की कहानी बिलकुल अनोखी है। फ़रवरी में शुरू हुई पूर्णिमा की कहानी उसकी सीरत का गुणगान करती है। इस शो में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। इसी कड़ी में जब सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने और उससे से बचने के लिए में रहने की हिदायत दी है और पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है तो लोग इस समय का घर बैठकर बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं। एक्ट्रेस पौलमी दास इन दिनों कुकिंग में खुदको एक्सपर्ट बनाने में जुटी हैं, जानिए।
एक्ट्रेस पौलमी दास ने बताया कि फिलहाल इस गंभीर परिस्थिति में लोगों का घर बैठना बेहद जरुरी है। इसलिए मैं इसका सही इस्तेमाल अपनी कुकिंग स्किल्स को और बेहतर बनाने में कर रही हूँ। मुझे बचपन से कुकिंग का शौक था, जिसे मैं अब पूरा करुँगी। इससे पहले मैं इटेलियन और क्वॉन्टिनेंटल डिशेज़ बना रही थी पर अब मैं कुछ नए और अलग डिश बनाने वाली हूँ जैसे ओट्स का चीला, ओट्स रैप, राइस सूप, राइस नूडल्स बनाने का ट्राई कर रही हूँ। इसके साथ ही मैं बंगाली क्यूज़ीन भी बनाना सीख रही हूँ ताकि मेरे पास जो चीजें हैं वह कम से कम खत्म हो और मेरा खाना भी अच्छा बने।
पौलमी ने आगे बताया कि यह 21 दिन घर पर बैठने का है ऐसा न समझे। यह समय आपका पेशन्श लेवल चेक करने और ख़ुदको को भीतर से और ढंग से समझने का है। अपने साथ एक क्वालिटी टाइम व्यतीत करने का है। हमें सरकार द्वारा दिए गए निर्देश का पालन चाहिए और देश को इस बीमारी से बचाने के लिए घर रहकर अपनी और दूसरों जिम्मेदारी लेनी होगी।
ऐसे में यह तो तय हो गया कि अब पूर्णिमा के फैन्स भी उनसे प्रेरणा लेकर घर बैठेंगे और कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे।