Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » एक्टर सुमेध मुदगलकर ने क्वारेंटाइन टाइम में लिया मेडिटेशन का सहारा!

एक्टर सुमेध मुदगलकर ने क्वारेंटाइन टाइम में लिया मेडिटेशन का सहारा!

‘राधाकृष्ण’ दर्शकों का सबसे चहीता माइथो शो है। इस शो में जल्द ही दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलनेवाला है। जहाँ दर्शकों को ‘महाभारत’ का परिचय कृष्ण और अर्जुन के नज़रिए से देखने को मिलेगा। ऐसे में दर्शकों को इस शो में जल्द ही कई नए किरदार देखने को मिलेंगे। इसी बीच अचानक देश में आए कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सभी घर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन होकर बैठ गए हैं। इस समय का इस्तेमाल सभी अपने-अपने तरीके से कर रहे हैं वहीं ‘राधाकृष्ण’ शो के एक्टर सुमेध मुदगलकर इस समय को मेडिटेशन में लगा रहे हैं, जानिए।
मेडिटेशन, व्यायाम के सबसे प्रभावी रूपों में से एक है। यह केवल शारीरिक स्वास्थ्य पर ही नहीं बल्कि आध्यात्मिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान केंद्रित करता है। योग और मेडिटेशन की लोकप्रियता समय के साथ-साथ बढ़ी है, जिसमें सभी क्षेत्रों के लोग नियमित रूप से अभ्यास करते हैं और उन्हें अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हैं।
टैली सितारे हमेशा से ही योग और मेडिटेशन को लेकर चर्चा में रहे हैं इसी बीच यह खबर आ रही है कि ‘राधाकृष्ण’ शो के चर्चित एक्टर सुमेध मुदगलकर इन दिनों अपना क्वारेंटाइन टाइम मेडिटेशन और योग करके बीता रहे हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता क्वारेंटाइन के पहले दिन से खुदको व्यस्त रख रहे हैं और हर दिन मेडिटेशन में अपना कीमती वक्त बीता रहे हैं । उनका मंत्रा है कि वह इन समय में मेडिटेशन के जरिए एक सकारात्मक और फोकस्ड दिमाग पा सकें। सुमेध का मानना है कि अपने सपनों को पाने के लिए हमारा अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर पूरा नियंत्रण होना बेहद जरुरी है, जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है। ऐसे में सुमेध की इस तरीफेकाबिल सोच को देखकर उनके फैन्स भी अपने क्वारेंटाइन का कीमती समय मेडिटेशन को जरूर देंगे।