Sunday, May 12, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दूसरी जांच में नेगेटिव पाए गए 4 पॉजिटिव जमाती

दूसरी जांच में नेगेटिव पाए गए 4 पॉजिटिव जमाती

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। दिल्ली निजामुद्दीन जमात में शामिल होने के बाद हाथरस पंहुचने पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा मस्जिदों से पकड़कर केएल जैन इंटर कॉलेज में क्वारंटीन किये गए 22 तब्लीगी जमातियों की 03 अप्रैल को सामने आई पहली जाँच में पॉजिटिव पाए गए 4 जमातियों की 9 अप्रैल को सामने आई दूसरी जाँच रिपोर्ट नेगेटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन और स्वाथ्य विभाग के लिए बड़ी राहत की बात सामने आई है।
दिल्ली निजामुद्दीन जमात में शामिल होने के बाद हाथरस पंहुचने पर 22 जमातियों को 24 मार्च को जिला प्रशासन और स्वास्थ्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा मस्जिदों से पकड़कर जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के केएल जैन इंटर कालेज में क्वारंटीन करते हुये सभी 22 जमातियों के सैम्पल की जाँच लिए भेजे थे। 03 अप्रैल को सामने आई 22 जमातियों की पहली रिपोर्ट में 4 जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने चारो जमातियों की दूसरी जाँच के लिए सैम्पल भेजे। दूसरी जाँच में चारो जमातियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए बड़ी रहत की बात सामने आई है।
वहीं दूसरी जाँच रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए चारो जमातियों के मामले में मुख्य चिकत्साधिकारी ब्रजेश राठौर का कहना है। चारो जमाती दूसरी जाँच में नेगेटिव पाए गए है। चारो जमातियों की तीसरी जाँच रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो चारो जमातियों को डिस्चार्ज कर दिया जायेगा।

https://www.youtube.com/watch?v=SVhrXmkjBlA&feature=youtu.be