Thursday, May 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गली-गली घूमा प्रशासन, चप्पे-चप्पे पर चौकस निगाहें

गली-गली घूमा प्रशासन, चप्पे-चप्पे पर चौकस निगाहें

अझुवा/कौशाम्बी, जन सामना ब्यूरो। मुस्लिमों के पवित्र त्योहार रमज़ान में पाक महीने को सकुशल सम्पन कराने के साथ केविड कोरोना 19 के संक्रमण से बचाने के लिए किए गए लॉक डाउन के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन पूर्ण रूप से चैकन्ना है। चाहे वो कनवार बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग हो या गल्ला मंडी, सब्जी मंडी, किराना गली य नगर पंचायत की कोई भी मुहल्ला प्रत्येक जगह सर्किल ऑफिसर सिराथू रामवीर सिंह की अगुवाई में चौकी इंचार्ज अझुवा विजय कुमार कुशवाहा हमराहियों के साथ बराबर पैदल गस्त करते हुए लॉक डाउन के दौरान दिए गए नियम निर्देशों को पालन कराने का पुरजोर प्रयास कर रहे हैं।
आज सुबह भोर से ही एसडीएम राजेश श्रीवास्तव और सर्किल ऑफिसर सिराथू रामवीरसिंह ने पुलिस प्रशासन के साथ नगर पंचायत की विभिन बस्तियों में पैदल मार्च करते हुए स्थिति का जायजा लिया और आदेशित किया।
जिन आवश्यकता वाली दुकानों को खोलने का आदेश है वो निर्धारित किये गए समय के अनुसार ही खोलें इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखें बिना जरूरत घूमें नही आवश्यकतानुसार ही बाहर निकलें बाहर निकलने पर मास्क जरूर लगाएं जो भी लॉक डाउन में तय किये गए नियम निर्देशों को पालन नही करेगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान अधिकतर दुकाने और प्रतिष्ठान बंद रहे है।