Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » डीएम-एसपी ने लिया सीमाओं का जायजा

डीएम-एसपी ने लिया सीमाओं का जायजा

पुलिस द्वारा सक्ष्ती से वाहन चैकिंगः साधु संतों को भी उपलब्ध करा रहे भोजन
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। पूरे जिले में लागू लाॅकडाउन के तहत कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिले का पुलिस प्रशासन पुलिस कप्तान गौरव बंसवाल के नेतृत्व में सघन चैकिंग अभियान चला रहा है। इस अभियान में स्वयं पुलिस कप्तान भी जी जान से जुटे हुए हैं और वह जिले की सीमाओं का प्रतिदिन मौके पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं और आज जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान द्वारा जिले की सीमाओं का निरीक्षण किया गया। लगातार वाहनों की व बाहर से आने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही है इसके साथ ही पुलिस का मानवीय चेहरा भी दिखाई दे रहा है और गरीब असहायों के साथ साधु संतों को भी पुलिस भोजन करा रही है।
पूरे जिले में लागू लॉकडाउन के तहत जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव एवं उसे रोकने के लिए आज जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार एवं पुलिस कप्तान गौरव बंसवाल द्वारा जिले के आगरा बॉर्डर पर संयुक्त निरीक्षण किया गया और ड्यूटी पर तैनात पुलिस फोर्स को सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए चेकिंग एवं लोकडाउन का सख्ती से पालन कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही यह भी कहा कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनको बिना जांच के प्रवेश न करने दिया जाए। जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान द्वारा मथुरा रोड बॉर्डर पर स्थित कंचना फाटक पर भी बैरियर का निरीक्षण किया गया। पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी प्रवीन कुमार लक्षकार ने बताया कि संज्ञान में आया है कि लोग बैरियरों से बचने हेतु गांवों व खेतों से होकर आ जा रहे हैं।