Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राष्ट्रहित में बिना अनुमति न दें अजान-हाजी रिजवान

राष्ट्रहित में बिना अनुमति न दें अजान-हाजी रिजवान

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। मुस्लिम इंतजामियां कमेटी के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से वार्ता कर जनपद में अजान पर लगी पाबंदी को हटाने की मांग की है।
मुस्लिम इंतजामियां कमेटी के सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी व डा. रईस अहमद अब्बासी के नेतृत्व में कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी से वार्ता की गई और कहा गया कि अजान पर शासन के आदेश पर पाबंदी लगा रखी है। इससे अहले मुस्लिम समाज के लोगों को इस पाक रमजान के महीने में काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने जिलाधिकारी से मांग की कि पांचों वक्त की अजान के लिए अनुमति दी जाए। जिससे कि रोजा इफ्तार व शहरी में लोगों को कोई परेशानी न हो।
मुस्लिम इंतजामियां कमेटी की बात को लेकर जिलाधिकारी द्वारा कमेटी को अवगत कराया गया कि शासन से आदेश आने पर अनुमति अवश्य दी जाएगी। वहीं सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी ने राष्ट्र हित में मुस्लिम समाज से अपील की है कि जब तक शासन व प्रशासन से अनुमति न मिले तब तक जनपद में किसी भी मस्जिद में अजान न दें।
ज्ञापन देने व वार्ता करने वालों में सईद कुरैशी, मास्टर जहीर, कुर्बान अली शहजादा, शौबी कुरैशी, हुमायूं खान, साबिर हुसैन, यूनुस खान, बबलू खान, हाजी नवाब अब्बासी, मौहम्मद अली आदि शामिल थे।