Thursday, May 9, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अवैध तमंचा के साथ इनामिया गोवध तश्कर गिरफ्तार

अवैध तमंचा के साथ इनामिया गोवध तश्कर गिरफ्तार

पकड़े गए अभियुक्त की गिरफ्तारी पर घोषित था 25 हजार का इनाम
अझुवा/कौशाम्बी, जन सामना ब्यूरो। कौशाम्बी पुलिस कप्तान अभिनंदन द्वारा अपराध एवम अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान और सर्किल ऑफिसर सिराथू रामवीर सिंह के कुशल निर्देशन में 25 हजार के इनामिया को परास गांव के जंगल से कोतवाली सैनी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि इस अपराधी को पुलिस को लम्बे समय से तलाश कर रही थी मुखबिर की सटीक सूचना पर अपराधी इस्तियाक अहमद पुत्र आफाक अहमद निवासी खैराई थाना खागा फतेहपुर हाल पता परास थाना सैनी को परास के जंगल से उस समय पुलिस ने गिरफ्तार किया है जब यह गौवध करने की फिराक में था पकड़े गए इनामिया के कब्जे से पुलिस ने 312 बोर का अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।
इनामिया अपराधी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 173/20धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग सहित 3/5/8गोवध निवा.अधिनियम 4/25आयुध अधिनियम, 3/5/क/8,3/4गुंडा अधिनियम सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में वांछित अभियुक्त का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।
इस गिरफ्तारी की टीम में थाना प्रभारी सैनी पी के सिंह, उप निरीक्षक इन्द्रकांत यादव,उपनिरीक्षक आशुतोष द्विवेदी उपनिरीक्षक जनार्दन सिंह का. धर्मेंद्र यादव, का. वरुण कुमार की सराहनीय भूमिका रही।