Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अस्पताल में चोरी का आतंक

अस्पताल में चोरी का आतंक

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जिला अस्पताल में चोरो की आतंक एक ही रात में तीन स्थानो से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। अस्पताल चोकीदार रात्रि में करता रहा डयूटी लेकिन सुबह तक उसको चोरी की घटना की भनक तक नही लगी। मजे की बात है कि चोर निर्माणधीन बिल्डिंगों में से नल की कीमती टोटियों को ही निकलता है। पूर्व में भी येसी कई घटनायें हो चुकी है।
जिला अस्पताल में चोरो को आतंक मचा हुआ है। विगत रात्रि में अस्पताल में बने नये आई0सी0सी यूनिट पुरूष, आशा ज्योति केन्द्र महिला अस्पताल, जिला अस्पताल में कपडा धुलाई कक्ष से अज्ञात चोरो ने दरबाजों को तोडने के बाद उसमें प्रवेश कर कमरे में लगे नलो की टोटियों को खोल ले गये। इस से पूर्व भी बनकर तैयार हुए सरकारी ट्रामा सेन्टर, 100 शैया अस्पताल महिला में भी येसी घटनाओं को अंजाम चोरी द्वारा दिया जा चुका है। लेकिन चोर अभी तक पकड में नही आया। अस्पताल के लोगो ने घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी।
उक्त चोरी की घटनाओं के बारे में सीएमएस अजय कुमार शुक्ला से बात की तो उन्होने बताया कि चोरी कही बाहर का नही है। अस्पताल परिसर या स्टाप के लोगो का ही काम हो सकता है। जब-जब नयी इमारत अस्पताल की बन कर तैयार होती है। उसी समय कीमती नल की टोटियों को चोरी कर लिया जाता है। जो कि बाजार में अच्छे दामों में बिक जाती है। नल की टोटियों की चोरी अस्पताल में आये दिन होती रहती है। कई बार पुलिस को शिकायत दी गयी।