Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रबंध निदेशक ने मेट्रो स्टेशनों का किया निरीक्षण

प्रबंध निदेशक ने मेट्रो स्टेशनों का किया निरीक्षण

2017.05.06 03 ravijansaamnaलखनऊ, जन सामना ब्यूरो। एलएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव, दलजीत सिंह व महेन्द्र कुमार ने प्राथमिक खंड के अंतर्गत आने वाले सबसे बड़े चारबाग, आलमबाग, सिंगार नगर मेट्रो स्टेशन का निरीक्षण किया। साथ ही ब्लू लाइन एंट्री, ऐग्जिट प्वांइट पर चल रहे निर्माण कार्यो को देखा। जहां पर टिकट आपरेटिंग मशीन, आटोमेटिक फेयर कलेक्शन गेट, कस्टमर केयर रूम बन चुके है और दूसरी तरफ इसी सेक्शन पर लिफ्ट और एक्सलेटर की नियमित तरीके से चला कर इसकी जांच की जा रही है।
रेड लाइन के काॅनकोर्स एरिये में स्थित कस्टमर केयर रूम में तैनात कस्टमर रिलेशन असिसटेंट से प्रबंध निदेशक ने उनसे जुड़े कार्यो के बारे में गहनता से जानकारी की। साथ ही वहां पर साफ सफाई पर खास ध्यान रखने की बात भी कही। इस खंड में चारबाग के आगे पड़ने वाले आलमबाग मेट्रो स्टेशन के बाहरी तरफ पर चल रहे कार्यो को भी देखा।
अंततः सिंगार नगर स्टेशन पर कुमार केशव व अन्य एल0एम0आर0सी अधिकारी पहुंच कर वहां पर चल रहे कार्यो का जायजा़ लिया। जिसमें एंट्री व एग्जिट प्वांइट पर स्पेशल केयर पर्सन के लिए बन रहे एलीवेटेड स्लेप और सीढ़ियों के कार्यो के साथ ही काॅनकोर्स एरिया में लग चुके एएफसी और कस्टमर केयर रूम व प्लेटफार्म पर इलेक्ट्रिकल के कार्यो को भी देखा।