Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रॉबिन साहू के प्रयास से भगवतपुर मोड़ पर रेडियम पाइप (डिवाइडर) लगे

रॉबिन साहू के प्रयास से भगवतपुर मोड़ पर रेडियम पाइप (डिवाइडर) लगे

भगवतपुर मोड़ से मंदरमोड़ तक डिवाइडर और रोड लाइट होना अति-आवश्यक – कमाल हाशमी
प्रयागराज। रॉबिन साहू जिला उपाध्यक्ष भाजपा पि व मो महानगर प्रयागराज ने भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी का आभार जताते हुये बताया उनके आग्रह पर अध्यक्ष जी ने बमरौली भगवतपुर मोड़ जीटी रोड पर तत्काल अधिकारियों को निर्देशित कर रेडियम पाइप लगवाये आये दिन अप्रिय घटनाएं गाड़ियों की टक्कर होती रहती थी इस कार्य से आम जनमानस को काफी राहत मिली है। क्षेत्र वासियों ने भारतीय जनता पार्टी के इस सराहनीय कार्य की प्रंशसा की।
रॉबिन साहू ने बताया कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर समस्याएं बताना अच्छा लगता है उनके द्वारा तंज भी कसा जाता है उन सभी लोगों से हमारी गुजारिश है हमारे निवास पर आकर मुलाकात करके एक प्रार्थनापत्र बना कर दे हमारा पूरा प्रयास होगा कि क्षेत्र की समस्या को सुनकर उसका निवारण कराने का पूरा प्रयास करूगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया क्षेत्रीय जनता की समस्या को सुनना हर कार्यकर्ता का धर्म होना चाहिये जब कार्यकर्ता उन समस्याओं को लेकर अपने शीर्ष नेताओं के पास जाता है तो यही उम्मीद रखता है की समस्या का समाधान हो जाए यदि समाधान तत्काल हो जाता है तो कार्यकर्ता का कद जनता के बीच में बढ़ता है और पार्टी की भी सराहना होती है।
रॉबिन साहू से हमारे संवाददाता ने भगवतपुर मोड़ से मंदरमोड़ तक डिवाइडर और प्रकाश लाइट के बारे में बात की तो उन्होंने बताया जल्द ही इसके लिये उच्च अधिकारियों से मिलकर इस कार्य को भी अति-शीघ्र कराया जायेगा।
एक्सीडेंट प्रोन एरिया बन गया है यह मार्ग
नगर निगम सीमा से पूर्व बमरौली गाँव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रहे कमाल हाशमी से बात करने पर उनके द्वारा बताया गया कि अब यह ग्रामीण क्षेत्र नहीं रहा नगर निगम के अन्तर्गत आता है। नगर निगम की सीमा प्रयागराज-कानपुर मार्ग पर सल्लाहपुर तक नया क्षेत्र जोड़ा गया है। उन्होंने बताया बमरौली भगवतपुर मोड़ से मंदरमोड़ तक नगर निगम की सीमा जीटी रोड पर डिवाइडर नहीं होने से आये दिन दुर्घटना होती रहती है। उन्होंने बताया उक्त मार्ग पर रात्रि के समय प्रकाश नहीं होने से भी हादशे होते रहते है। उक्त समस्या के लिये कल सोमवार को उनके द्वारा नगर आयुक्त, प्रयागराज से मिलकर ज्ञापन दिया जायेगा।