Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » SP City इटावा केस: DGP से हस्तक्षेप, MLA अरेस्ट की मांग

SP City इटावा केस: DGP से हस्तक्षेप, MLA अरेस्ट की मांग

लखनऊ। अमिताभ ठाकुर तथा डॉ नूतन ठाकुर ने कल एसपी सिटी इटावा के साथ घटित घटना में डीजीपी मुकुल गोयल को हस्तक्षेप करते हुए भाजपा विधायक तथा इटावा के भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए उन्हें गिरफ्तार कराये जाने की मांग की है।
मुकुल गोयल सहित अन्य अफसरों को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि एसएसपी इटावा ने इस संबंध में जो प्रेस नोट जारी किया है। उसने बाकी सब बातें लिखी हैं किन्तु आरोपियों द्वारा बम रखने तथा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने की बात नहीं लिखी है। साथ ही एसपी सिटी द्वारा स्वयं अपनी आँखों से स्थानीय भाजपा विधायक तथा जिलाध्यक्ष को देखने के बाद भी एसएसपी ने तत्काल कार्यवाही की जगह विडियो फूटेज देखने के बाद कार्यवाही की बात कही गयी है, जो सीधे लीपापोती का प्रयास है।
अमिताभ तथा नूतन ने कहा कि यह प्रकरण मात्र एसपी सिटी तथा इन आरोपियों से जुड़ा नहीं है, बल्कि पूरी पुलिस व्यवस्था तथा पूरे प्रशासनिक तंत्र से जुड़ा है। यदि एक एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के बाद भी आरोपियों पर कार्यवाही नहीं होती है तो इसके बहुत गलत सन्देश जायेंगे।
उन्होंने डीजीपी से व्यक्तिगत हस्तक्षेप कर कार्यवाही कराने की मांग की ताकि कल हुई उत्तर प्रदेश पुलिस की बेइज्जती की भरपाई हो तथा लोगों में व्यवस्था के प्रति कुछ विश्वास बन सके।