Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भट्ठे पर काम कर रहे मुंशी को दबंगों ने किया लहूलुहान

भट्ठे पर काम कर रहे मुंशी को दबंगों ने किया लहूलुहान

ऊँचाहार, रायबरेली । कोतवाली ऊंचाहार क्षेत्र के एक गांव में भट्ठे पर काम कर रहे मुंशी को कुछ दबंगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया । आनन-फानन उपरोक्त मुंशी को स्थानीय अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बताते चलें कि क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल स्थित ईट भट्ठे पर दबंगों ने मुंशी को लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई।
बताया जाता है कि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकुमपुर गाँव निवासी विनोद कुमार क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल स्थित मौर्या बिक्र फील्ड ईट भट्ठे पर मुंशी की नौकरी करता है। शुक्रवार की सुबह वो ईट भट्ठे पर मौजूद था तभी आरोप है कि पड़ोसी गांव बसिया का बाग निवासी तीन लोग जो पहले से ही घात लगाए बैठे हुए थे, उस पर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसके बाद दबंगों ने उसे पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया, आस पास मौजूद लोगों के पहुंचने पर हमलावर मौके से भाग निकले। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा घायल मुंशी को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। सीएचसी अधीक्षक डॉ. मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि मारपीट में घायल युवक सीएचसी आया था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया।
वहीं कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि विनोद कुमार की तहरीर पर बृजेश कुमार, उमेश कुमार व नरेश बहादुर निवासी बसिया की बाग के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है आरोपियों की तलाश जारी है।

Reported by: Pawan Kumar Gupta