Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार नाना व धेवते को अज्ञात वाहन ने रौंदा,दोनों की मौत

बाइक सवार नाना व धेवते को अज्ञात वाहन ने रौंदा,दोनों की मौत

सादाबाद। कोतवाली क्षेत्र के सहपऊ जलेसर रोड पर बीती रात्रि को बाइक सवार नाना व धेवते को एक अज्ञात वाहन रौंद कर भाग गया और उक्त हादसे में नाना व धेवते जहां गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं उन्हें उपचार हेतु आगरा ले जाते समय उनकी रास्ते में दर्दनाक मौत हो गई। घटना की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है तथा पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
बताते हैं कस्बा सहपऊ के मोहल्ला जाटवपुरी निवासी करीब 28 वर्षीय गौरव पुत्र वीरेंद्र कुमार कल देर शाम अपने नाना करीब 60 वर्षीय अमर सिंह पुत्र भोजराज सिंह निवासी जलेसर के साथ आगरा से दवा लेकर अपनी बाइक संख्या यूपी 86बी/0464 द्वारा लौट रहा था और नाना व धेवते जैसे ही देर रात्रि को सहपऊ जलेसर रोड पर पहुंचे तभी मदन कोल्ड स्टोरेज के पास उक्त दोनों की बाइक में किसी अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए उन्हें रौंद दिया, जिससे बाइक सवार नाना व धेवते गंभीर रूप से घायल हो गए तथा घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल थाना पुलिस पहुंच गई और पुलिस द्वारा दोनों घायलों को तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद लाया गया। जहां से नाना व धेवते को गंभीर हालत में उपचार हेतु आगरा एसएन मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया और दोनों को नाजुक हालत में आगरा ले जाते वक्त उनकी रास्ते में ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में नाना व धेवते की दर्दनाक मौत हो जाने की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है और थाना पुलिस द्वारा दोनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है।
उक्त घटना के संबंध में थाना सादाबाद प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि जलेसर रोड पर मदन कोल्ड स्टोरेज के पास किसी अज्ञात वाहन द्वारा बाइक सवार नाना व धेवते को रौंद दिया गया, जिससे जहां दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं उन्हें आगरा मेडिकल में उपचार हेतु ले जाते वक्त उनकी रास्ते में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है तथा अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।