Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा,जाम

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा,जाम

सादाबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव बढार निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने पर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जहां हंगामा काटा वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। पुलिस युवक की मौत दुर्घटना में मान रही है। जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के गांव बढार निवासी करीब 28 वर्षीय युवक चांद पुत्र जुम्मन खां की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में आगरा रोड पर गांव बढ़ार चौराहा से कुछ दूर पर मौत हो जाने की घटना से परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए और उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया तथा उन्हें कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
उक्त घटना के संबंध में थाना सादाबाद प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया है कि मृतक युवक चांद पुत्र जुम्मन खां निवासी गांव बढार बीती रात्रि को अपने गांव के ही दो युवक रमजान व राजा पुत्रगण उस्मान खां के साथ बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे और तभी रास्ते में अज्ञात वाहन से इनकी टक्कर हो गई। जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और इन्हें उपचार हेतु पहले सीएचसी एवं तदोपरांत आगरा ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते में चांद की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इसके दोनों साथी आगरा मेडिकल में भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है तथा घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।